डॉक्टर्स के मना करने के बावजूद,शख्स ने सिंथोल से बनायीं बॉडी ,मौत

दिल्लीः शख्स ने सिंथोल से बनायीं बॉडी मौत.

दुनिया में लोगों के अलग-अलग शौक होते हैं. कुछ शौक अच्छे होते हैं तो कुछ बन जाते हैं जानलेवा. ऐसे ही एक शौक में ब्राजील के रहने वाले वल्दीर सेगाटो (Valdir Segato) को दर्दनाक मौत मिली. जी हां, तमाम वार्निंग के बाद भी वल्दीर ने अपनी बॉडी में तेल के इंजेक्शंस लेने बंद नहीं किये. इससे आखिरकार उसकी मौत हो गई. बताया जाता है कि इंजेक्शंस में सिंथोल भरा (Man Injecting Oil In Biceps) होता था. इससे वल्दीर की बॉडी फूल जाती थी. भयंकर हेल्थ इशू के बाद अब उसकी मौत हो गई है.

एक्सपर्ट्स ने कई बार वल्दीर को चेतावनी दी थी. सिंथोल के इंजेक्शंस की वजह से उसके बॉडी के काईन पार्ट्स को काटने की नौबत भी आ गई थी. लेकिन इसके बाद भी वो रुका नहीं. शख्स लगातार अपनी बॉडी में ये खतरनाक इंजेक्शन डालता था. नतीजा हुआ कि एक्सपर्ट्स द्वारा मिली चेतावनी के छह साल बाद आखिरकार उसकी मौत हो गई. वल्दीर को कई बार डॉक्टर्स ने मौत की चेतावनी दी थी. लेकिन इंजेक्शंस के नतीजे देख वो रुकने का नाम नहीं ले रहा था.

बॉडीबिल्डर वल्दीर को अपनी बॉडी हल्क जैसी चाहिए थी. लेकिन इसके लिए वो मेहनत नहीं करना चाहता था. शार्टकट के चक्कर में वो अपनी बॉडी में सिंथोल के इंजेक्शंस लेता रहा. इसी इन्जेक्शन के सहारे उसने 23 इंच का बाइसेप बना लिया था. वल्दीर के सोशल मीडिया साइट टिकटोक पर करीब 16 लाख फॉलोवर्स थे. इसपर वो अपने फैंस को अपनी बॉडी की झलक दिखाता रहता था. 23 इंच के बाइसेप के अंदर शख्स वल्दीर ने कई सिंथोल के इंजेक्शन भरे हुए थे. इसी की वजह से उसे इन्फेक्शन हो गया और फिर हार्ट अटैक के बाद 55 साल की उम्र में उसकी मौत हो गई.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker