पूछताछ के दौरान जांच अधिकारियों को डराने के लिए कांग्रेस के पास होता है SoP, राजीव चंद्रशेखर ने विपक्षी पार्टी पर साधा निशाना

नयी दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने धनशोधन मामले की जांच को लेकर नेशनल हेराल्ड के मुख्यालय समेत 11 अन्य स्थानों पर छापेमारी की। इससे पहले जांच एजेंसी नेशनल हेराल्ड केस को लेकर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी और वायनाड सांसद राहुल गांधी से पहले ही पूछताछ कर चुकी है। कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से पूछताछ के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं ने देशभर में प्रदर्शन किए।

ये भी पढ़ें – समान नागरिक संहिता पर बोले पुष्कर सिंह धामी

इसी बीच केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने नेशनल हेराल्ड के दफ्तर पर हो रही छापेमारी को लेकर विपक्षी पार्टी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान जांच अधिकारियों को डराने के लिए उनके पास एक एसओपी होता है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मुझे ईडी को डराने की कांग्रेस की एक और कोशिश की आशंका है। जब भी पूछताछ की जाती है तो कानून प्रवर्तन अधिकारियों को डराने के लिए उनके पास एक एसओपी होता है। इस रणनीति में ममता बनर्जी ने भी निवेश किया है।

ईडी की छापेमारी के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नेशनल हेराल्ड के दफ्तर के बाहर एकत्रित होकर जांच एजेंसी के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान ईडी के खिलाफ नारेबाजी भी की। जांच अधिकारियों ने बताया कि आपराधिक धाराओं के तहत छापे मारे जा रहे हैं, ताकि यह पता लगाने के लिए अतिरिक्त सबूत एकत्र किए जा सकें कि धन का लेन-देन किसके बीच हुआ।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker