मारुती की नयी गाडी ब्रेजा की बुकिंग शुरू , किआ सॉनेट और वेन्यू को देगी टक्कर

दिल्ली : मारुति सुजुकी ने आज यानी सोमवार को अपनी कॉम्पैक्ट SUV ब्रेजा के आने वाले नए वर्जन के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। ग्राहक नई ब्रेजा को कंपनी के किसी भी एरिना शोरूम या इसकी वेबसाइट से 11,000 रुपए के शुरुआती पेमेंट के साथ बुक कर सकते हैं। नई ब्रेजा इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे फीचर के साथ नए जमाने की टेक्नोलॉजी और कनेक्टेड फीचर के साथ लॉन्च होगी।

नई मारुति ब्रेजा पॉपुलर विटारा ब्रेजा कॉम्पैक्ट SUV की जगह लेगी जो 2016 में मार्केट में आई थी। नई ब्रेजा, कंपनी इसके नाम से “विटारा” प्रीफिक्स को हटा देगी। सोर्स का कहना है कि मारुति सुजुकी की अपकमिंग मिडसाइज SUV जो टोयोटा के साथ काम कर रही है, उसमें विटारा उपनाम का इस्तेमाल किया जाएगा।

सूत्रों के मुताबिक, नई ब्रेजा पिछले ही वर्जन के प्लेटफॉर्म पर बनाई गई, लेकिन इसमें सभी नए बॉडी पैनल और इंटीरियर मिलेंगे। मारुति सुजुकी ने जो टीजर इमेज में एंगुलर हेडलैंप डिजाइन और स्टाइलिश डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ नए स्टाइल देखने को मिलते हैं।

पिछले स्पाई शॉट्स ने नई ब्रेजा के लिए स्टाइलिंग का खुलासा किया है और SUV को एक नई ग्रिल, बम्पर, हेडलैम्प्स और बोनट के साथ एक फ्लैटर नोज मिलता है। पीछे की तरफ, टेलगेट होरिजोनटल के साथ रैपराउंड टेल-लैंप के साथ बिल्कुल नया है। नई ब्रेजा को साइड से देखने पर फ्लोटिंग रूफ इफेक्ट मिलेगा, जिससे SUV अपनी सब-फोर-मीटर लंबाई से लंबी दिखती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker