दामाद पर जानलेवा हमला, मायके वालों ने लगाया पत्नी को चांटा मारने का आरोप

दिल्लीः गाजियाबाद के मुरादनगरकी कोट कॉलोनी में ससुराल आए युवक द्वारा पत्नी को डांटना महंगा पड़ गया। ससुरालियों ने युवक की बेहरमी से पिटाई कर दी। इतना ही नहीं धारदार हथियार से वारकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है।

मेरठ के थाना कंकरखेड़ा के गांव जटौली निवासी फरमान की शादी मुरादनगर की कोट कॉलोनी निवासी नगमा के साथ हुई थी। फरमान रंगाई-पुताई करके परिवार का पालन करता है। शनिवार को फरमान पत्नी नगमा को लेकर मुरादनगर अपनी ससुराल आया था। बताया जा रहा है कि शनिवार रात दस बजे के आसपास फरमान ने पत्नी से वापस चलने के लिए कहा। इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया।

देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि फरमान ने नगमा को चांटा मार दिया। इस बात से गुस्साए ससुराल वालों ने फरमान की जमकर पिटाई कर दी। उसे इतना पीटा गया कि वह बेहोश हो गया। आरोप है कि उस पर धारदार हथियार से भी हमला किया गया। इसके बाद बेहोशी की हालात में उसे सड़क पर फेंक दिया। राहगीरों ने फरमान को अस्पताल में भर्ती कराकर परिजनों को सूचना दी। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

गांव बसंतपुर सैतली में दो माह पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत के मामले में पुलिस ने नामजद पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले में पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। दरअसल, गांव बसंतपुर सैतली में गत सात मई को पिंकी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। महिला का शव अपने कमरे में पंखे से लटका मिला था। परिजनों ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने बताया कि मृतका की मां कृष्णा देवी ने आत्महत्या के उकसाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि रविवार सुबह सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति सोनू पुत्र देवेन्द्र को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच में आरोपियों के सामने पर ही कार्रवाई होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker