बारिश ने खोली चिन्नास्वामी स्टेडियम में व्यवस्थाओं की पोल

दिल्ली: दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड BCCI अपने मैदानों का कितना ख्याल रखता है, यह देखने को मिला रविवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में। जहां फैंस भारत-साउथ अफ्रीका टी-20 सीरीज के आखिरी मुकाबले के दौरान टपकती छत के कारण भीगते नजर आए।

एक फैन श्रीनिवासन राममोहन ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। एक अन्य का कहना था कि बाहर और भीतर बराबर बारिश हो रही है।

इस पर सोशल मीडिया पर फैंस BCCI को ट्रोल करने लग गए। बाद में इस चर्चा में दिग्गज कमेंटेटर आकाश चौपड़ा भी कूद पड़े। उन्होंने कहा कि भारतीय क्रिकेट को रिट्रैक्टेबल रूफ (कवर होने वाली) छत के साथ स्टेडियमों में निवेश करना चाहिए। सीरीज का पांचवां और आखिरी मुकाबला तेज बारिश के कारण रद्द कर दिया गया और सीरीज 2-2 से बराबर रही। इससे पहले, टॉस के बाद थोड़ी बारिश के बाद मुकाबला 19 ओवर का कर दिया गया था। टॉस हारकर पहले खेलने उतरे भारत के ओपनर्स 28 रन पर आउट हो गए थे। पारी के 3.3 ओवर ही हुए थे तभी तेज बारिश आ गई।

सोशल पोस्ट पर भीगते दर्शकों का वीडियो देखकर सोशल मीडिया फैंस भड़क गए। एक ने कहा कि छत की बात है सर, यह उस तरह की छत है जिसके नीचे हम प्रशंसक बारिश के दौरान इंतजार कर रहे थे। BCCI को स्टेडियम में प्रशंसकों को बेहतर अनुभव देने के लिए कमाए हुए पैसे का इस्तेमाल करना चाहिए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker