मुंबई से गोरखपुर आते हुए कानपुर से गायब हुआ कारपेंटर

दिल्लीः

गोरखपुर के बेलीपार निवासी कारपेंटर विश्वनाथ मुंबई से गोरखपुर आते समय कानपुर से लापता हो गए। लेकिन बेलीपार पुलिस ने उसे तलाश करने तक की जहमत नहीं उठाई। उनकी पत्नी ने अनहोनी की आशंका जताई है। पुलिस के फरियाद को अनसुना करने और तलाशने से मना करने पर पत्नी अब सोशल मीडिया के जरिए पति की तलाश में जुटी है।
25 दिन से लापता है गोरखपुर का कारपेंटर, तलाश में पत्नी

बेलीपार के विस्टौली खुर्द निवासी कंता निषाद का 35 वर्षीय बेटा विश्वनाथ 4 वर्ष से मुंबई में रह रहा था। वह वहां सोफे बनाने का काम करता है।घर पर पत्नी चंदा और उसके दो बेटे 18 वर्षीय अमन साहनी और 15 वर्षीय विकास साहनी दादा के साथ रहते हैं।विश्वनाथ साहनी की पत्नी चंदा देवी ने बताया कि विश्वनाथ उनसे फोन पर 15 मई को घर आने की बात कहे थे। 15 मई को ही उन्होंने ट्रेन पकड़ लिया था।

उनके साथ सुल्तानपुर निवासी अरविंद नामक युवक भी था। जिसने 17 मई को उनके फोन से काल कर बताया कि विश्वनाथ की तबीयत कुछ खराब है। इसलिए वह उन्हें कानपुर में पुलिस के पास उतार रहा है। इलाज हो जाएगा तो आप लोग आकर ले जाना। पत्नी ने अरविंद नामक युवक के फोन के जरिए अपने पति से बात की तो वह बोले कि वह बस से आ जाएंगे। उसके बाद विश्वनाथ का मोबाइल स्वीच आफ हो गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker