अग्निपथ योजना पर बाबा रामदेव ने कहा योजना की ख़ामियो पर सरकार कर रही है काम

दिल्ली: योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि अग्निपथ में जो करेक्शन होगा सरकार कर रही है। उन्होंने युवाओं से अपील है कि कहा कि धीरज रखने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि आंदोलन के स्वर गूंज रहे है कुछ न कुछ समाधान जरूर निकलेगा। योग गुरु बाबा रामदेव ने हिंसा करने वाले युवाओं से अग्नीपथ पर नहीं योग पथ पर चलने और अपने आंदोलन को अहिंसक रखकर करने की अपील की है।

यह बात योग गुरु बाबा रामदेव ने योगाभ्यास के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि ट्रेन फूंकने से हिंसा करने से आगजनी करने से राष्ट्र की संपत्ति को नुकसान होता है और आप सेना में जाकर जिस देश की सेवा करना चाहते हैं क्या वह हिंसा और आगजनी से संपत्ति को नुकसान पहुंचा कर होगी।

बाबा रामदेव ने कहा कि मुझे लगता है कि धीरज रखने की आवश्यकता है धैर्य पूर्वक इस आंदोलन के स्वर भी अब गूंज रहे हैं तो कुछ न कुछ समाधान अवश्य निकलेगा थोड़ा शांति का योगदान दें। कहा कि सेवा चाहे 1 दिन की मिले, चाहे 4 साल की मिले चाहे 5 साल की मिले, कुछ कह रहे हैं यह पीरियड 7 साल का होना चाहिए जो भी सरकार निर्धारित करें और जितने भी देश के बुद्धिजीवी है इस पर सबकी राय आ चुकी है। सबके स्वर सत्ता के कानों तक पहुंच चुके हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker