मैं तो दोनों इंडस्ट्रीज से हूं : Boney Kapoor

तेलुगु ऐक्टर महेश बाबू के ‘अफोर्ड न कर पाने’ वाले बयान पर बवाल मचा हुआ है। इस मामले पर अब तक कई लोगो के बयान आ चुके हैं। प्रोड्यूसर बोनी कपूर जो  कि हिंदी और साउथ दोनों फिल्में बना चुके हैं, उन्होंने भी महेश बाबू के स्टेटमेंट पर रिऐक्शन दिया है।

इस मामले पर अब तक मुकेश भट्ट, कंगना रनौत, रामगोपाल वर्मा सहित कई लोगों के बयान आ चुके हैं। बोनी ने अपने बयान में कुछ खुलकर नहीं कहा। उन्होंने अपने दोनों इंडस्ट्री से जुड़ाव की बात कही है साथ ही बोला है कि अगर महेश बाबू को ऐसा लगता है कि उन्हें यहां अफोर्ड नहीं किया जा सकता तो यह उनके लिए अच्छा है।

महेश बाबू के बयान पर लगातार सिलेब्स की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। अब लेटेस्ट बयान बोनी कपूर का सुर्खियों में है। बोनी कपूर ने इंडियन एक्सप्रेस से इस बारे में बात की। वह बोले, मैं इस पर कमेंट नहीं कर सकत क्योंकि मैं दोनों तरफ से ताल्लुक रखता हूं, बॉलीवुड और साउथ।

मैंने तमिल, तेलुगु फिल्में की हैं, जल्द ही मलयालम और कन्नड़ फिल्में भी करूंगा। इसलिए इस पर कमेंट करने के लिए मैं सही इंसान नहीं हूं। साथ ही महेश को अधिकार है वह जो महसूस करते हैं, कह सकते हैं। उनके ऐसा कहने के पीछे अपनी वजहें होंगी। उनकी राय पर कमेंट करने वाले हम कौन होते हैं। अगर उन्हें ऐसा लगता है तो यह उनके लिए अच्छा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker