उत्तराखंड में यहां अतिक्रमण के खिलाफ गरजेगा बुल्डोजर, शासन ने जारी किया सख्त आदेश

दिल्लीः उत्तराखंड में एक बार फिर अतिक्रमण पर कार्रवाई शुरू हो गई है। हल्द्वानी में रेलवे की भूमि पर बने 4500 घरों पर जहां तलवार लटकी हुई है। वहीं शासन द्वारा एक बार फिर 12 मई से 18 मई तक नगर निगम का अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू होने वाला है। जिसके आदेश जारी किए गए है।  नगर निगम हल्द्वानी-काठगोदाम मुख्य नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने लोगों से खुद अतिक्रमण हटाने की अपील की है। वरना जेसीबी द्वारा कार्रवाई करने की बात की गई है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय ने अतिक्रमण हटाने को लेकर आदेश जारी किया है। जिसमें लिखा है कि लाइन नंबर 1 से लाइन नंबर 8 तक 12 मई को अतिक्रमण हटाया जाएगा। जबकि 18 मई को कालाढूंगी रोड स्थित कालू सिद्ध बाबा मंदिर से लालडांट तक अतिक्रमण हटाया जाएगा। नगर निगम ने सभी दुकानदारों से अपील की है कि वह 12 मई सुबह 10:00 बजे तक अपनी दुकान का सामान फुटपाथ व नहर कवरिंग से हटा ले। इसके अलावा ठेले पर व्यवसाय करने वालों से अपील की गई है कि वह चलते फिरते व्यवसाय करें।

वहीं आदेश में लिखा है किसाप्ताहिक मार्केट में दुकान लगाए अथवा किसी निजी भू स्वामी की अनुमति प्राप्त कर उनकी सीमा में व्यवसाय करे। रोड गली फुटपाथ पर सामाग्री पाए जाने पर सामान जब्त किया जायेगा। जिन दुकानदारों द्वारा सड़क पर रखकर अपना सामान बेचा जा रहा है उसे 12 मई, प्रातः 10.00 बजे तक वहाँ से हटाकर अपनी दुकान की सीमा के अन्दर कर लें। साथ ही कहा गया है कि लोगों को मुनादी कर इसकी जानकारी दी जाए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker