ओमप्रकाश राजभर पर गाजीपुर में हमला, कार्यकर्ताओं ने अपने घेरे में लेकर सुरक्षित निकाला

दिल्लीः सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर पर मंगलवार को गाजीपुर में कुछ युवकों ने हमले की कोशिश की। गौसलपुर गांव में एक कार्यकर्ता के घर शोक संवेदना जताने पहुंचे ओपी राजभर को देखकर 15-20 युवक लाठी डंडा लेकर पहुंच गए और मारपीट का प्रयास किया। सुभासपा कार्यकर्ता ओपी राजभर की ढाल बने और उन्हें अपने घेरे में लेकर गांव के बाहर सुरक्षित निकालकर हाईवे तक पहुंचाया। राजभर ने एसपी, एडीजी, यूपी पुलिस कंट्रोल रूम समेत सभी को घटना की सूचना दी। इसके साथ सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके भाजपा सरकार पर कई आरोप लगाए।

बताया जाता है कि ओमप्रकाश राजभर अपने कार्यकर्ता रामआशीष राजभर के घर मनराजपुर गौसलपुर में शोक संवेदना जताने गए थे।  ओपी राजभर को गांव में आता देखकर गौसलपुर में 15-20 युवा एकजुट हुए और लाठी डंडा लेकर रामआशीष राजभर के दरवाजे पहुंच गए। विधायक को गाली गलौज करते हुए हमले का प्रयास किया तो सुरक्षाकर्मी समेत कई कार्यकर्ता बीच में आ गए। 

सुभासपा कार्यकर्ता और हमलावरों में धक्कामुक्की के बाद भिड़ंत हो गई। इसके बाद ओपी राजभर को सुरक्षित रूप से गांव से बाहर ले जाया  गया। सूचना पाकर सीओ रविंद्र वर्मा और करीमुद्दीनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और पूर्व मंत्री से घटना की जानकारी ली। वहीं हमलावरों की तलाश में टीमें जुटी हैं।

 उधर, ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कानून व्यवस्था को फेल बताया। कहा कि जब एक विधायक अपने क्षेत्र में सुरक्षित नहीं तो प्रदेश में आम आदमी की सुरक्षा जनता समझ रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker