मैनेजरियल के पदों पर निकली भर्ती

नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (NHAI),ने विभिन्न प्रबंधकीय (managerial) पदों के लिए आवेदन मांगे हैं। योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए NHAI की आधिकारिक साइट nhai.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। ब

ता दें, इस भर्ती के माध्यम से 7 पदों को भरा जाएगा। पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 6 जून, 2022 तक है। अन्य डॉक्यूमेंट के साथ ऑनलाइन आवेदन पत्र का प्रिंटआउट जमा करने की आखिरी तारीख 20 जून, 2022 तक है।

जानें- पदों के बारे में

जनरल मैनेजर: 2 पद
डिप्टी जनरल मैनेजर: 4 पद
मैनेजर: 1 पद

शैक्षिक योग्यता

जनरल मैनेजर (एनवायरनमेंट)- किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय की डिग्री, पशुपालन और पशु चिकित्सा विज्ञान, वनस्पति विज्ञान, रसायन विज्ञान, भूविज्ञान, गणित, भौतिकी, सांख्यिकी और प्राणीशास्त्र में से कम से कम एक विषयों के साथ या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कृषि, वानिकी या इंजीनियरिंग में डिग्री ली हो।

डिप्टी जनरल मैनेजर (एनवायरनमेंट)-  पशुपालन और पशु चिकित्सा विज्ञान, वनस्पति विज्ञान, रसायन विज्ञान, भूविज्ञान, गणित, भौतिकी, सांख्यिकी और प्राणीशास्त्र या किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कृषि, वानिकी या इंजीनियरिंग में कम से कम एक विषय के साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय  से डिग्री ली हो।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker