लगातार दूसरे मैच में अंपायर से भिड़े पंत, पहले गंवा चुके हैं 100 % मैच फीस

दिल्ली: IPL 2022 के 41वें मुकाबले में गुरुवार को दिल्ली कैपिल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को चार विकेट से हरा दिया। इस मुकाबले में भी पंत नो-बॉल को लेकर अंपायर से भिड़ गए। दिल्ली के गेंदबाज ललित यादव की बॉल को नो बॉल करार दिए जाने पर पंत को सख्त आपत्ति थी।

ऋषभ पंत राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले में भी नो-बॉल विवाद को लेकर सुर्खियों में रहे थे। उस दौरान अंपायर ने आखिरी ओवर की तीसरी गेंद को नो-बॉल नहीं दिया था, जिसके बाद पंत का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने अपने बल्लेबाजों को वापस लौटने का इशारा किया था। बदले में पंत को 100 फीसदी मैच फीस गंवानी पड़ी थी।

इस मुकाबले के दौरान दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत अंपायर के साथ नो-बॉल को लेकर बहस करते दिखाई दिए, जिसने राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली के मुकाबले की यादें ताजा कर दी। यह वाकया ललित यादव द्वारा फेंके गए पारी के 17वें ओवर में हुआ।ओवर की तीसरी गेंद को नीतीश राणा ने डीप प्वाइंट के ऊपर से छह रनों के लिए भेज दिया। साथ ही लेग-अंपयर ने हाइट के चलते उस गेंद को नो बॉल भी करार दिया।

रियल टाइम में भी देखने पर गेंद स्पष्ट रूप नो-बॉल नजर आ रही थी, लेकिन पंत फैसले से नाखुश थे और वह अंपायर अनिल चौधरी के साथ बहस करते दिखाई दिए। अंपायर पूरे मामले को समझाने के बाद पंत मान गए। सोशल मीडिया पर इस वाकये का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker