साउथ फिल्मों की सफलता से कांप गया बॉलीवुड : मनोज

साउथ फिल्मों की तारीफ करने वालों में लेटेस्ट नाम मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) का जुड़ गया है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि साउथ फिल्मों की सफलता से बॉलीवुड वाले डर गए हैं।

मनोज ने बोला कि केजीएफ चैप्टर 2, आरआरआर और पुष्पा की सक्सेस से सब कांप गए हैं। साथ ही यह भी कहा कि बॉलीवुड को जल्द से जल्द सीख ले लेनी चाहिए।

उन्होंने साउथ सिनेमा की खूबियां भी गिनवाईं। बता दें कि साउथ फिल्में लगातार हिंदी बेल्ट में बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रही हैं। वहीं साथ में रिलीज होने वाली बॉलीवुड फिल्मों को दर्शक नहीं मिल रहे। इसको लेकर हिंदी और साउथ दोनों इंडस्ट्री में सुगबुगाहट है।

कोविड केसेज कम होने के बाद अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने हिंदी बेल्ट में बंपर कमाई की। इसके बाद एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर और केजीएफ चैप्टर 2 ने कई रिकॉर्ड तोड़े।

दोनों फिल्मों के हिंदी वर्जन 300 करोड़ कमाई कर चुके हैं और अभी भी दर्शक थिएटर पहुंच रहे हैं। रीसेंटली फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया था कि नॉर्थ वाले साउथ वालों से जल रहे हैं।

अब मनोज बाजपेयी ने दिल्ली टाइम्स से बातचीत में कहाए इतनी ब्लॉकबस्टर हो रही हैंए मनोज बाजपेयी और मेरे जैसे दूसरे लोगों को 1 मिनट के लिए भूल जाइएए मुंबई फिल्म इंडस्ट्री के मेनस्ट्रीम फिल्ममेकर्स कांप गए हैं। उन्हें समझ ही नहीं आ रहा क्या करें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker