दीया मिर्जा से पैसे मांगने आई महिला पड़ गई उनके पीछे

बॉलीवुड सेलेब्स जब भी बाहर जाते हैं तो उनको देखने के लिए भीड़ इकट्ठा हो जाती है। फैंस उनके साथ फोटोज क्लिक करते हैं। हालांकि कभी-कभी स्टार्स को इनसे दिक्कत भी हो जाती है।

अब हाल ही में दीया मिर्जा के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उनके पति को बीच में आकर उन्हें वहां से लेकर जाना पड़ा। दरअसल, दीया मिर्जा पति वैभव रेखी के साथ डिनर डेट पर गईं।

डिनर करके जब वह घर के लिए निकल रही थीं एक महिला और एक छोटा लड़का उनसे पैसे मांगने आ गए। दीया इस दौरान घबरा गईं। दोनों ने दीया को घेर लिया था और उनके साथ ही जाने में लगे।

इसके बाद वैभव वहां आए और दीया को गाड़ी की तरफ लेकर गए। दीया इस दौरान वैभव से कहती हैं कि मुझे ये पसंद नहीं आ रहा है। फिर दीया गाड़ी में बैठ गईं और वह मीडिया फोटोग्राफर्स से इंटरैक्ट भी नहीं कर पाईं।

वैसे बता दें कि सिर्फ दीया ही नहीं हैं जिनके साथ ऐसा हुआ है। इससे पहले भी कई सेलेब्स के साथ ऐसा हुआ है। सेलेब्स ऐसे में रिएक्ट ही नहीं कर पाते हैं।  वह समायरा को बेटी की तरह ही रखती हैं।

हाल ही में दीया और वैभव कुर्ग में वैकेशन में गए थे। वहां दोनों ने साथ में खूब टाइम स्पेंड किया। मदरहुड को लेकर दीया ने हाल ही में कहा था, मां एक खूबसूरत एहसास है।

इससे एक अलग ताकत मिलती है जो आपको किसी और चीज से नहीं मिलती।  मुझे नहीं लगता कि दुनिया में किसी और चीज के लिए इस तरह के प्यार का अनुभव करना संभव है जैसा कि आप अपने बच्चे के लिए करते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker