जहांगीरपुरी पर ममता बनर्जी ने भाजपा पर साधा निशाना-हम बुलडोज नहीं चाहते

दिल्लीः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को दिल्ली के जहांगीरपुरी में उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) द्वारा अतिक्रमण विरोधी अभियान की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि हम बुलडोज नहीं चाहते, हम लोगों को बांटना नहीं चाहते बल्कि लोगों को एक करने में विश्वास रखते हैं। टीएमसी जहांगीरपुरी की घटना को लेकर पार्टी की रिसर्च टीम भेजेगी।

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए पश्चिम बंगाल के सीएम ममता बनर्जी ने कहा, “हम बुलडोज नहीं करना चाहते हैं। हम लोगों को बांटना नहीं चाहते, हम लोगों को एक करना चाहते हैं। एकता ही हमारी सबसे बड़ी ताकत है। सांस्कृतिक रूप से आप एकता में रहेंगे तो बहुत मजबूत होंगे। लेकिन, यदि आप विभाजित हैं, तो यह ज्यादा नहीं टिकेगा।”

बताते चलें कि दिल्ली के जहांगीरपुरी में बुलडोजर से ध्वस्तीकरण पर कम से कम दो हफ्ते के लिए रोक लग गई है। सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को दोनों पक्षों को सुनने के बाद यथास्थिति को बरकरार रखने को कहा है। अगली सुनवाई दो सप्ताह बाद होगी।

टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी का बयान ऐसे समय में आया है जब पार्टी ने कहा है कि वह दिल्ली के जहांगीरपुरी में एक फैक्ट फाइंड टीम भेजेगी, जो पिछले शनिवार को हनुमान जयंती के दौरान हिंसा की चपेट में आई थी। इस टीम के सदस्य के रूप में काकोली घोष दस्तीदार, सजदा अहमद, अपरूपा पोद्दार, माला रॉय और शताब्दी रॉय सहित टीएमसी नेता दिल्ली के जहांगीरपुरी जाएंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker