1 रुपये के प्लान में 30 दिन वैलिडिटी और डेटा का मजा

 यह आपको ऐप में दिए गए 4G Data Voucher के वैल्यू सेक्शन के अंदर मौजूद 'Other Plans' में दिख जाएगा। 1 रुपये के इस प्लान में कंपनी 30 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। इस डेटा वाउचर में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए 100MB डेटा दे रही है।

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने यूजर्स के लिए अब तक का सबसे सस्ता प्लान लॉन्च किया है। जियो के इस प्लान की कीमत केवल 1 रुपये है। 1 रुपये के इस प्लान में कंपनी डेटा के साथ 30 दिन की वैलिडिटी भी ऑफर कर रही है।

जियो का यह प्लान वेबसाइट पर उपलब्ध नहीं है। इसे जियो के मोबाइल ऐप में देखा जा सकता है। लाइव हिन्दुस्तान ने इस प्लान को My Jio ऐप में चेक किया है। 

 यह आपको ऐप में दिए गए 4G Data Voucher के वैल्यू सेक्शन के अंदर मौजूद ‘Other Plans’ में दिख जाएगा। 1 रुपये के इस प्लान में कंपनी 30 दिन की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। इस डेटा वाउचर में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए 100MB डेटा दे रही है।

ऐसे में अगर आप इस एक 1 रुपये वाले वाउचर से 10 बार रिचार्ज करेंगे तो आपको 10 रुपये में 1जीबी डेटा मिल जाएगा। यह 1जीबी डेटा ऑफर करने वाले जियो के 15 रुपये वाले डेटा वाउचर से भी सस्ता है।

प्लान में मिलने वाले डेटा के खर्च होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64Kbps हो जाती है।  रिलायंस जियो देश की पहली ऐसी टेलिकॉम कंपनी है, जो 1 रुपये का प्लान ऑफर कर रही है।

यह प्लान उन यूजर्स के काफी काम आ सकता है, जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत नहीं पड़ती। इस प्लान को सेकंडरी जियो नंबर को ऐक्टिव रखने के लिए भी यूज किया जा सकता है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker