मोबाइल छीन कर भाग रहे बदमाशो को सिपाही ने पकड़ा

सहादतगंज के अंबरगंज में तैनात है बदमाशो को पकड़ने वाला सिपाही
लखनऊ,संवाददाता। पुराने लखनऊ के सहादतगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत एक जिम में जिम करने आई एक युवती से उसका मोबाइल छीन कर भाग रहे दो बदमाशो को नम्बर गंज चैकी पर तैनात सिपाही कुलदीप कुशवाहा ने जनता की मदद से पकड़ कर हवालात में पहुंचा दिया।

बताया जा रहा है कि जिम करने आई युवती जिम में अपना मोबाइल चार्जिंग पर लगा कर एक्सरसाइज कर रही थी तभी दो बदमाश उसका मोबाइल लेकर भागने लगे।

युवती के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने लुटेरों को दौड़ाया तभी उधर से आ रहे अंबरगंज चैकी पर तैनात सिपाही कुलदीप कुशवाहा ने मोबाइल ले कर भाग रहे लुटेरों को पकड़ लिया है।

युवती का मोबाइल छीन कर भाग रहे लुटेरों में हरी नगर कैम्पबेल रोड गुलाब नगर के रहने वाले अमित गुप्ता का बेटा भैयालाल और न्यू हैदरगंज किशोर कॉलोनी चोर घाटी के रहने वाले मुन्ना का पुत्र मोहम्मद साजिद है।

बताया जा रहा है कि भैयालाल पहले भी जेल जा चुका है। बताया जा रहा है कि पुलिस और जनता ने जब बदमाशो को दौड़ाया तो बदमाश ने युवती का मोबाइल वही फेंक दिया था।

इंस्पेक्टर सहादतगंज बृजेश कुमार यादव का कहना है कि युवती द्वारा लिखित तहरीर दी गई है पकड़े गए लोगों के बारे में जानकारी की जा रही है उचित कार्यवाही की जाएगी।

आपको बता दें कि अंबरगंज चैकी क्षेत्र में स्थित पारस लॉन के पास जंगल जिम में युवती जिम करने के लिए गई थी जहां उसके साथ यह घटना घटी थी।

युवती सहादतगंज थाना क्षेत्र के वजीरबाग की रहने वाली बताई जा रही है। अंबरगंज पुलिस चैकी के सिपाही कुलदीप कुशवाहा द्वारा मोबाइल छीन कर भाग रहे बदमाशों को पकड़े जाने पर क्षेत्र की जनता ने सिपाही की बहादुरी की सराहना की है।

घटना कर भाग रहे बदमाशों को जिस तरह से जनता की मदद से सिपाही ने भागने से पहले ही पकड़ लिया और घटना को विफल कर दिया उससे यह प्रतीत होता है कि पुलिस इसी तरह से मुस्तैद रहे और जनता अगर जागरूक रहे तो अपराधी अपराध की घटनाओं को अंजाम देने की मंशा में कामयाब नहीं होंगे और अपराध की घटनाओं में भारी गिरावट आएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker