श्रेयस अय्यर पर विराट कोहली के कोच ने दिया बड़ा बयान

भारतीय कप्तान विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को आगामी टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने जाने से निराश हैं।

अय्यर टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत के स्टैंडबाई खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल है और उन्हें मुख्य टीम में शामिल किए जाने की मांग की जा रही है।

अय्यर ने आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में अबतक बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया है और विराट कोहली के कोच का मानना है कि अगर टी20 विश्व कप की टीम में अय्यर की वापसी होती है तो यह काफी अच्छा रहेगा और वह पूरी तरह हकदार भी हैं।

उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए दूसरे फेज के पहले दो मेचों में नाबाद 47 और 43 का स्कोर बनाया है।

इससे पहले, ऐसी खबरें आई कि दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज अय्यर को ईशान किशन के विकल्प के तौर पर मुख्य टीम में शामिल किया जा सकता है क्योंकि किशन आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं।

राजकुमार शर्मा ने यूट्यूब चैनल ‘खेलनीति’ के पॉडकास्ट पर अय्यर को लेकर कहा, ‘ यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि श्रेयस अय्यर प्रमुख टीम (टी20 विश्व कप टीम) में नहीं हैं।

वह भारतीय टीम का अहम हिस्सा हिस्सा थे और फिर एक चोट के कारण अनफिट हो गए। उनको बाहर किया जाना निश्चित रूप से थोड़ा अनुचित है।

मुझे लगता है कि उन्हें टीम में होना चाहिए था। इसलिए अब, अगर वह भारतीय टीम में वापसी करते हैं, तो वह पूरी तरह से इसके हकदार हैं।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker