बिग बॉस के 15वें सीजन में दिखेंगी उत्तराखंड की डोनल बिष्ट

रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में उत्तराखंड के चमोली की डोनल बिष्ट भी नजर आएंगी। डोनल का बिग बॉस में जाना तय हो गया है। वे टेलीविजन और वेब सीरीज की दुनिया का चिर-परिचित चेहरा हैं।

ग्लैमर वर्ल्ड में आने से पहले वे एक न्यूज चैनल में बतौर एंकर काम कर रही थीं। बिग बॉस का यह सीजन दो अक्तूबर से कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा।

डोनल ने डीडी नेशनल के लिए चित्रहार (2015) भी होस्ट किया है। वे सबसे पहले टीवी शो ‘एयरलाइंस’ में नजर आई थीं। इसके बाद ‘टि्व्स्ट वाला लव’ में लीड रोल में दिखीं, जिसमें उन्होंने डॉक्टर शैली का किरदार निभाया था।

‘कलश-एक विश्वास’ में डोनल ने साक्षी देओल की भूमिका अदा की थी। इसके अलावा वे ‘एक दीवाना था’, ‘लाल इश्क’ और ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में भी काम कर चुकी हैं। डोनल सोशल मीडिया में काफी सक्रिय हैं।

इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर की संख्या एक मिलियन के करीब है। सुशांत सिंह राजपूत मामले में उन्होंने बेबाकी से अपनी राय रखी थी। कभी वे ब्यूटी टिप्स देती नजर आती रहीं तो कभी अपने अनुभव भी प्रशंसकों से साझा करती रहीं। दर्शकों को भी उन्हें बिग बॉस-15 में देखने का इंतजार है।

सलमान खान होस्टिंग वाले इस रियलिटी शो की थीम इस बार ‘जंगल में संकट’ है। डोनल के अलावा एक्टर प्रतीक सहजपाल, उमर रियाज, एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और कोरियोग्राफर निशांत भट्ट भी यहां नजर आएंगे।

डोनल ने पत्रकारिता की पढ़ाई के बाद मॉडलिंग और एक्टिंग में करियर बनाया है। चित्रहार की एंकरिंग से टेलीविजन की दुनिया में शुरुआत करने के बाद डोनल ने स्टार प्लस, लाइफ ओके जैसे कई चैनल में सीरियल्स किए।

एक शार्ट वेब सीरीज में भी डोनल बिष्ट ने अभिनय किया है। 
गढ़वाल की डोनल बिग बॉस में दिखेंगी 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker