टीवी पर रानी लक्ष्मीबाई के बारे में बोलना आसान : शर्लिन चोपड़ा

ऐक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने एक नए ट्विटर पोस्ट में एक बार फिर शिल्पा शेट्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने हाल ही में दिए एक वीडियो इंटरव्यू से एक क्लिप साझा कर शिल्पा से वास्तविक दुनिया में भी बदलाव लाने के लिए कहा।

शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्वीट में शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा को टैग करते हुए लिखा, ‘आप टीवी पर साष्टांग दंडवत प्रणाम करतीं हैं उन कलाकारों को जिनकी कला से आप प्रभावित होती हैं।

कृपया,रील लाइफ से बाहर निकलकर,रियल दुनिया में जाकर,पीड़ित महिलाओं को थोड़ी बहुत सहानुभूति दिखाएं यकीन मानिए,सारी दुनिया आप को साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी! शर्लिन ने जो वीडियो क्लिप शेयर किया है उसमें कुछ ऐसा बोल रही हैं जो उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे शर्लिन शिल्पा को टोन्ट करते हुए कह रही हैं कि सष्टांग दंडवत प्रणाम करना मंच पर रानी लक्ष्मीबाई के बारे में बात करना भी बहुत आसान है।

आपको जमीन पर होना चाहिए, रील लाइफ से हटकर रियल लाइफ को भी देखें सब समझ आ जाएगा। पीड़ित महिलाओं और बच्चों के लिए कुछ करना चाहिए।

अपनी घर से बाहर निकल कर और कुछ करो। पोर्न की दुनिया से बाहर निकलकर देखिए, तब देखिए कैसे ये दुनिया आपको सष्टांग दंडवत प्रणाम करती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker