CM केजरीवाल ने UK की जनता से जुड़ने के लिए एक मिनट का ऑडियो मैसेज किया जारी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड की जनता से जुड़ने के लिए एक मिनट का ऑडियो मैसेज जारी किया है। इसमें वह आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद दिल्ली में सुधरी स्वास्थ्य, शिक्षा व सड़कों की स्थिति की जानकारी देने के साथ ही बेहतर उत्तराखंड बनाने का आह्वान कर रहे हैं। सोमवार को कालाढूंगी रोड स्थित खंडेलवाल भवन में आप कार्यकर्ताओं ने इस ऑडियो के बारे में बताया।

आप के संगठन मंत्री बीएस कोटलिया ने कहा कि वर्तमान दौर में वोट देने के बाद भी आम आदमी को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है। जीतने के बाद नेताओं, मंत्रियों और विधायकों जनता से कोई सरोकार नहीं रहता। आम लोगों को स्थानीय विधायक से मिलना तक नहीं हो पाता। ऐसे में अरविंद केजरीवाल ने एक ऑडियो संदेश के जरिए उत्तराखंड के जनमानस से जुड़ने का प्रयास किया है। एक मिनट का ऑडियो मैसेज फोन के जरिए जन-जन तक पहुंच रहा है।

इसमें मुख्यमंत्री केजरीवाल कोराना को लेकर हाल-चाल पूछने के बाद दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार आने के बाद स्वास्थ्य, शिक्षा व सड़़कों में आए बदलाव के बारे में बता रहे हैं। दिल्ली में बिजली व पानी फ्री मिलने से लोग खुश हैं और 24 घंटे बिजली रहती है। इस संदेश के जरिए मुख्यमंत्री केजरीवाल कहते हैं कि उत्तराखंड में भी जनता को बिजली व पानी फ्री मिल सकता है और बेहतर सड़कें बन सकती है। इसके साथ ही दिल्ली की दर्ज पर उत्तराखंड में भी स्वास्थ्य और शिक्षा बेहतर किया जा सकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker