युवक को नग्न कर पहले उसे पीटा फिर उसपर किया पेशाब, वीडियो आया सामने

 महाराष्ट्र के पुणे जिले में एक किशोर के उत्पीड़न का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ लोगों ने किशोर को नग्न कर पहले उसे पीटा फिर उसपर पेशाब करना शुरू कर दिया। इसके साथ ही आरोपितों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी उतार लिया। इस घटना के बाद बच्चे को आईसीयू में भर्ती कराया गया। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को अरेस्ट किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़ित किशोर 15 वर्ष का है वह पुणे शहर के मंजरी थाना क्षेत्र का निवासी है। यह घटना बीते गुरुवार की शाम की है। जब किशोर शिव जयंती के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने गया था।

बहुतदेर तक किशोर घर नहीं तो उसके माता-पिता ने उसकी तलाश शुरू की और दोस्तों से भी पूछताछ की। जब कहीं कुछ भी नहीं पता चला तो वह पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने जब किशोर की तलाश शुरू की तो बच्चा मंजरी में रेलवे ट्रैक के पास बेहोश पड़ा मिला। इसके बाद उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां पीड़ित किशोर की हालत नाजुक होने पर उसे आईसीयू में स्थानांतरित करा दिया गया।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि किशोर का एक आरोपी के साथ विवाद हुआ था। जिसके बाद आरोपित ने अपने साथियों के साथ मिलकर किशोर की पिटाई कर दी। पुलिस को एक वीडियो भी मिला है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में नज़र आ रहा है कि 6 लोग किशोर को निर्वस्त्र कर लेदर बेल्ट से पीटा और एक नुकीले हथियार से पीड़ित का उत्पीड़न किया। वहीं पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker