सनी देओल की ‘चुप’ का ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगा सीरियल किलर का गेम

Chup Trailer Out: सनी देओल (Sunny Deol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘चुपः रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ (Chup) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. चुप का ट्रेलर सस्पेंस, ट्विस्ट और खौफ से भरा है. फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की हैं. फिल्म के ट्रेलर में सनी देओल भी एकदम अलग और दमदार अवतार में नजर आ रहे हैं, जिसकी पहले भी चर्चा थी और अब जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है तो इसने फैंस के बीच खलबली मचा दी है. ‘चुप’ में सनी देओल के साथ पूजा भट्ट, दुलकर सलमान और श्रेया धनवंरी भी अहम रोल में नजर आएंगी.

हाल ही में जारी किया गया ट्रेलर 1 मिनट 58 सेकेंड का है. खास बात ये है कि फिल्म के सभी एक्टर्स का अवतार चौंकाने वाला है. सनी देओल ने भी फिल्म का ट्रेलर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है और फैंस से उनके रिव्यू भी मांगे हैं. चुप का ट्रेलर शेयर करते हुए सनी देओल ने कैप्शन में लिखा- ‘देखिए और रिव्यू करिए.’

धनुष की ‘थिरुचित्राम्बलम’ बनी दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

ट्रेलर में सनी देओल एक पुलिसवाले के अवतार में हैं, जो एक सीरियल किलर की खोज में हैं. यह सीरियल किलर सिर्फ मूवी क्रिटिक्स को ही टारगेट करता है. फिल्म क्रिटिक्स के मर्डर के बाद वह उनके माथे पर अपने सिग्नेचर और स्टार छोड़ जाता है. फिल्म का ट्रेलर देखकर फैंस यही सवाल कर रहे हैं कि फिल्म में सीरियल किलर के रोल में दुलकर सलमान हैं, जो फिल्म में गुरुदत्त के फैन बने हैं, जिसे ‘कागज के फूल’ पर आलोचकों की राय पसंद नहीं आई.

सलमान की प्रेमिका के रूप में श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट भी हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी इंटरेस्टिंग और रहस्य से भरा है. एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे सनी देओल ने कहा, “यह एक बहुत ही रोमांचक कहानी है. यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से एक बहुत ही दिलचस्प शूट था. इस कहानी के लिए बाल्की की दृष्टि स्पष्ट थी.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker