Horoscope Today 05 September : क्या कहते है आपके आज के सितारे जाने अपनी राशि के अनुसार

दिल्ली : जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन.

मेष-आप और आपका साथी एक-दूसरे के बहुत करीब और अधिक घनिष्ठ संबंध में विकसित होंगे यदि आप दोनों अपनी बातचीत में थोड़ी अधिक करुणा करते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य पर अभी भी जोखिम बना हुआ है। बहुत बचकर पार करें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक नहीं चल रहा है। जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम और संतान की स्थिति काफी अच्‍छी है। व्‍यापार भी रुक-रुक कर चलता रहेगा। एक सामंजस्‍य बना रहेगा व्‍यापारिक। स्‍वास्‍थ्‍य को बहुत ध्‍यान से लेकर चलें। लाल वस्‍तु पास रखें। शुभ होगा।

वृषभ-अंतर्मुखी न बनें; दिन अद्भुत प्रेम अवसरों से भरा है, बस आप उन्हें जब्त करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। व्‍यापारिक और पारिवारिक दोनों तरह का साथ मिलेगा। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। चिड़चिड़ापन, रक्‍तचाप बढ़ा हुआ है। ध्‍यान दें। गुस्‍से में न रहें। प्रेम और संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार भी अच्‍छा है। लाल वस्‍तु का दान करें।

मिथुन-आज, आप और एक महत्वपूर्ण अन्य इस बात का अनुभव करेंगे कि आप एक दूसरे के साथ एक गतिशील और अद्भुत संबंध साझा करते हैं।शत्रु पक्ष परेशान करने की कोशिश करेंगे लेकिन उनकी एक नहीं चल पाएगी। परास्‍त होंगे और आप जीवन में आगे निकल जाएंगे। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम, प्रेम-संतान की स्थिति अच्‍छी है। व्‍यापार भी अच्‍छा चल रहा है। बजरंग बली की अराधना करें। लाल वस्‍तु का दान करें।

कर्क-आपके और एक संभावित रोमांटिक रुचि के बीच की केमिस्ट्री आपकी कल्पना से कहीं अधिक सरल है। आप उन्हें जानने की उनकी इच्छा के साथ-साथ उनके पूर्व कार्यों के लिए संभावित प्रेरणाओं पर विचार कर रहे हैं।भावनाओं पर काबू रखें। प्रेम में तू-तू, मैं-मैं का संकेत है। स्‍वास्‍थ्‍य भी मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप ठीक चलते रहेंगे। लाल वस्‍तु पास रखें।

सिंह-घर में कलह से बचें। घरेलू सुख बाधित है। यद्यपि कि भौतिक सुख-संपदा में वृद्ध‍ि दिख रही है। स्‍वास्‍थ्‍य आपका ठीक है। प्रेम और संतान ठीक-ठाक है।सामाजिक समारोहों, जैसे पार्टियों या अन्य कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए आपको प्राप्त होने वाले किसी भी निमंत्रण पर सकारात्मक प्रतिक्रिया देने का समय आ गया है। एक अच्छा मौका है कि आज आप अन्य लोगों के साथ सार्थक बातचीत करेंगे, और आपके सामने आने वाले किसी भी संभावित आत्मा साथी आकर्षक और एक तरह के होंगे। व्‍यापार सही चलता रहेगा। पीली वस्‍तु पास रखें।

कन्‍या-पराक्रम रंग लाएगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। प्रेम और संतान मध्‍यम है।आपके पुराने रिश्ते काफी ड्रामा और उथल-पुथल से भरे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर आज किसी संभावित रोमांटिक पार्टनर के प्रति आपका प्रबल आकर्षण हो सकता है। लाल वस्‍तु का दान करें।

तुला-धन बढ़ेगा। लिक्विड फंड में बढ़ोत्‍तरी होगी लेकिन यदि निवेश करेंगे तो नुकसान की आशंका है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम, संतान की स्थिति भी मध्‍यम है। चिंता न करें यदि आपका महत्वपूर्ण अन्य देर से चर्चा में अग्रणी रहा है; चीजें सकारात्मक दिशा में बदलने वाली हैं।व्‍यापार अच्‍छा चल रहा है। लाल वस्‍तु का दान करें।

वृश्चिक-भाग्‍य साथ देगा। भाग्‍यवश कुछ काम बनेंगे। आकर्षण के केंद्र बने रहेंगे।  प्यार एक जोखिम है, लेकिन जब आप खुले हाथों से नुकसान की संभावना का स्वागत करते हैं तो इसे लेना आसान होता है। हालाँकि, आपको स्वतंत्रता की भावना होगी। स्‍वास्‍थ्‍य भी अच्‍छा है। प्रेम और संतान मध्‍यम है। व्‍यापार सही चलता रहेगा। भगवान शिव का जलाभिषेक करें। अच्‍छा होगा।

धनु-मन चिंतित रहेगा। अज्ञात भय सताएगा। खर्च की अधिकता मन को परेशान करेगी।आप जो कुछ भी कहना चाहते हैं उसे कहने और उज्जवल भविष्य के लिए किसी प्रकार की प्रतिबद्धता प्राप्त करने का प्रयास करने का यह एक उत्कृष्ट समय है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम-संतान भी मध्‍यम है लेकिन व्‍यापार आपका सही चलता रहेगा। लाल वस्‍तु पास रखें। बजरंग बाण का पाठ करें। अच्‍छा होगा।

मकर-रुका हुआ धन वापस मिलेगा। आय के नवीन स्रोत बनेंगे। शुभ समाचार की प्राप्ति होगी।आज संवाद में तनाव सामान्य हो सकता है। स्पष्टीकरण हमेशा उपलब्ध नहीं हो सकता है। उंगली मत करो; यह संभव है कि वे अपनी थाली में बहुत अधिक होने से तनावग्रस्त हों। यात्रा में लाभ होगा। स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम, प्रेम, संतान, व्‍यापार बहुत अच्‍छा है। मां काली की अराधना करते रहें।

कुंभ-आज का दिन आपके लिए संघर्ष और असहमति के प्रति अधिक संवेदनशील हो सकता है। हो सकता है कि आपके भीतर नकारात्मक आवेग पनप रहे हों, लेकिन उनसे लड़ना सबसे अच्छा है।राजनीतिक लाभ होगा। कोर्ट-कचहरी में विजय के संकेत हैं। व्‍यापारिक सफलता मिलेगी। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम, संतान, व्‍यापार बहुत अच्‍छा है। लाल वस्‍तु का दान करें।

मीन-आज का दिन आपके रोमांटिक जीवन के लिए फलदायी है। उस अद्भुत समय के बारे में सोचें जो आपने हाल ही में अपने प्रिय के साथ साझा किया है।यात्रा में लाभ होगा। पूजा-पाठ में मन लगेगा। भाग्‍यवश कुछ काम बनेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। प्रेम, संतान, व्‍यापार सब बहुत बढ़िया दिख रहा है। लाल वस्‍तु पास रखें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker