Asia Cup 2022 : भारत की जीत पर बधाई देते हुए हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर कसा तंज

दिल्ली : भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से अलग रह रहीं उनकी पत्नी हसीन जहां इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह इंस्टाग्राम पर अपने डांस वीडियो और रील्स अक्सर शेयर करती रहती हैं, लेकिन इन सबके बीच वह शमी पर तंज कसने का मौका भी नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में एशिया कप 2022 में जब भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी, तब हसीन जहां ने भारतीय टीम को बधाई देते हुए एक पोस्ट किया. इंस्टाग्राम पर किए इस पोस्ट में हसीन जहां ने एक तरफ हार्दिक पंड्या की तारीफ की तो वहीं मोहम्मद शमी पर तंज भी कसा. हालांकि, उनके इस पोस्ट पर फैन्स ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई है.

मोहम्मद शमी एशिया कप 2022 टी20 टूर्नामेंट में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं. बावजूद इसके हसीन जहां ने उन्हें अपने निशाने पर लिया है. पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत के बाद हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर हार्दिक पंड्या की तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्होंने बल्ला उठाया हुआ है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए हसीन ने लिखा, ”बधाई. महान जीत… देश को जिताने के लिए हमारे टाइगर्स को बहुत-बहुत धन्यवाद. ये तो होना ही था, देश का रुतबा, देश की गरिमा, ईमानदारों, देशभक्तों से बचती है, ना कि क्रिमिनल औरतबाजों से.”

हसीन जहां के इस पोस्ट पर फैन्स ने काफी नाराजगी जताई है. फैन्स ने कहा कि मोहम्मद शमी भारत के लिए कई बार मैच विनर साबित हुए हैं. वह देश के लिए खेलते हैं और ऐसे में उनका अपमान करना ठीक नहीं है. कुछ यूजर्स ने लिखा है कि हसीन जहां मोहम्मद शमी को सिर्फ बदनाम कर रही हैं और अपनी भड़ास निकाल रही हैं.

मलेशिया के पूर्व PM नजीब रजाक की पत्नी रोसमा को रिश्वत मांगने के आरोप में 10 साल की सजा

बता दें कि एशिया कप 2022 में भारत ने अपने पहले दोनों मैच जीतकर सुपर 4 में अपनी जगह बना ली है. भारत ने पहले मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से मात दी. इसके बाद दूसरे मैच में हॉन्ग कॉन्ग को 40 रनों से हराया.

बात करें हसीन जहां की तो वह इन दिनों इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच विवाद चल रहा है और दोनों अलग ही रहते हैं. इस बीच हसीन जहां इंस्टाग्राम पर रील्स बनाती हैं जो सुर्खियों में रहती है. हसीन जहां ने 2018 में मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा समेत कई आरोप लगाए थे.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker