एशिया कप में भारत के पाकिस्तान से जीतने पर CM योगी ने कुछ इस तरह से दी बधाई !

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को भारतीय टीम को एशिया कप के मैच में पाकिस्तान पर जीत की बधाई दी. आपको बता दें कि भारत ने दुबई में खेले गए मैच में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया .

भारत की जीत के बाद सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा,

“अद्भुत विजय! भारतीय क्रिकेट टीम ने आज अद्वितीय प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को हराकर एशिया कप में अपने सफर का शानदार शुभारंभ किया है. हार्दिक बधाई टीम इंडिया! विजय का यह क्रम अनवरत चलता रहे, यही कामना है. जय हो!”

योगी आदित्यनाथ

हार्दिक के हरफनमौला प्रदर्शन से भारत को मिली जीत

बता दें कि दबाव के हालात में हार्दिक पंड्या के हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर भारत ने एशिया कप में अपने पहले मुकाबले में रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को पांच विकेट से हरा दिया.

हार्दिक ने पहले गेंदबाजी में अपनी उपयोगिता साबित करते हुए चार ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट लिए, जिसके दम पर भारत ने पाकिस्तान को 19.5 ओवर में 147 रन पर समेट दिया. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए 17 गेंद में नाबाद 33 रन बनाये और रविंद्र जडेजा ( 29 गेंद में 35 रन ) के साथ 52 रन की साझेदारी करके भारत को जीत दिलाई.

हरफनमौला प्रदर्शन करके मैच जिताने वाले हार्दिक पंड्या के बारे में टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, “हार्दिक ने टीम में वापसी के बाद से शानदार प्रदर्शन किया है. उसने आईपीएल भी बहुत अच्छा खेला. उसकी बल्लेबाजी के बारे में हम जानते हैं और वह बेहतरीन फॉर्म में है.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker