निम्रत कौर का सामान एयरपोर्ट पर हुआ चोरी , लगाई अमेरिकन एयरलाइंस को फटकार

दिल्ली: एक्ट्रेस निम्रत कौर डेल्टा एयरलाइंस से डेट्राइट से मुंबई वापस लौट रही थीं। इसी दौरान उनका सामान चोरी हो गया, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर एयरलाइंस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। पोस्ट में एक्ट्रेस ने उनका सामान खोने के लिए लंबा नोट शेयर कर एयरलाइंस को खरी-खोटी सुनाई है।

निम्रत ने ट्विटर पर लिखा, “मुझे पता चला है कि आपकी एयरलाइंस अब भारत में ओपरेशनल नहीं हैं। इसलिए इस सब्जेक्ट पर मैं आपका ध्यान अट्रैक्ट करने के लिए इस मामले को यहां उठा रही हूं। इसलिए इस स्ट्रेसफुल स्थिति को सुलझाने में मेरी मदद करें। निम्रत ने अमेरिकन एयरलाइंस के साथ अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताया, ” कैंसिल और डिलेड फ्लाइट की वजह से लगभग 40 घंटे तक चली एक लंबी जर्नी के बाद वह मुंबई पहुंचीं। तब मुझे पता चला कि मेरे चेक इन बैग गायब हैं। मुझे अब जो एक बैग मिला है, वो टूटा हुआ और डैमेज है। ऐसा लग रहा है कि उसे तोड़ने की कोशिश की गई हो।”

एक्ट्रेस ने अपने टूटे हुए बैग की फोटो शेयर कर लिखा, “इस एक्सपीरियंस का सदमा एक तरफ, मैं यह सोचकर कांपती हूं कि क्या इस तरह का वायोलेशन किसी पैसेंजर या प्रिवलेज पैसेंजर के साथ संभव है। मैं न केवल मेंटली और फिजिकली बल्कि इस 90 घंटे से ज्यादा की स्ट्रेसफुल स्थिति से थक गई हूं। इस मामले को कैसे सुलझाया जाएगा और कैसे इस हैरेसमेंट को डील करते हैं, मैं इसका इंतजार कर रही हूं।”

डेल्टा एयरलाइंस ने दिया रिस्पॉन्स
एक्टर के रिस्पॉन्स में डेल्टा एयरलाइंस ने ट्वीट कर लिखा, आपके धैर्य के लिए धन्यवाद। फिलहाल हमारे बैगेज ऑफिस बंद हैं। हमारे ऑफिस ईस्टर्न टाइम सुबह 6 बजे से लेकर रात को 11:30 तक हफ्ते में 7 दिन खुलता है। हम आपके इस मामले को हमारे बैगेज रिप्रेजेंटेटिव के साथ शेयर करेंगे, जो आपकी मदद के लिए हर वक्त उपलब्ध होंगे।

निम्रत अमेरिका के पॉपुलर टीवी शो में नजर आ चुकी हैं
निम्रत आखिरी बार अभिषेक बच्चन और यामी गौतम के साथ दसवीं में नजर आई थीं। निम्रत हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस यूएस के पॉपुलर टीवी शो ‘होमलैंड’ का हिस्सा रही हैं। इस शो में उन्होंने आईएसआई एजेंट की भूमिका निभाई थी। हालांकि, उन्होंने अभी तक अपने अपकमिंग बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की अनाउंसमेंट नहीं की है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker