राज्य-केंद्र में सत्ता में रहने के कारण हमारी जिम्मेदारी जनता के प्रति और बढ़ गई: CM योगी

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने शुक्रवार को मेरठ में स्थानीय भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं को उनकी जिम्मेदारियों का अहसास कराते हुए कहा कि राज्य और केंद्र में सत्ता में रहने के कारण हमारी जिम्मेदारी जनता के प्रति और बढ़ गई है. बैठक में शामिल भाजपा के एक नेता ने यह जानकारी दी.

मुख्‍यमंत्री योगी ने शुक्रवार को मेरठ में मंडलायुक्त सभागार में भाजपा के सांसदों, विधायकों के अलावा, पार्टी पदाधिकारियों को जनता के प्रति जिम्मेदारियों का अहसास कराते हुए कहा, ‘‘राज्य और केंद्र में सत्ता में रहने के कारण हमारी जिम्मेदारी जनता के प्रति और बढ़ गई है.’’

करीब एक घंटे की इस वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री ने सभी पार्टी पदाधिकारियों से उनकी समस्याओं को बड़े ध्यानपूर्वक सुना. इस दौरान, उन्होंने विभागों के बारे में भी जानकारी ली. मुख्यमंत्री के साथ राज्य के औद्योगिक विकास मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री नंद गोपाल नंदी भी दौरे में आये हैं.

इससे पहले, मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे पुलिस लाइन के हेलीपैड पर उतरा, जहां सांसद राजेंद्र अग्रवाल, राज्‍य के मंत्री सोमेंद्र तोमर, अन्य विधायकों और अधिकारियों ने उनका स्वागत किया.

योगी ने सबसे पहले पुलिस लाइन में नगर निगम की फूल मालाओं से सजी 76 नयी डोर टू डोर कूड़ा गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

एक सरकारी प्रवक्‍ता ने बताया कि मुख्‍यमंत्री मेरठ मंडल के अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के जरिये समीक्षा बैठक भी करेंगे.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker