6 जनवरी 2023 तक का समय इन 4 राशियों के लिए अति उत्तम

 ज्योतिष शास्त्र में नवग्रह वर्णित हैं। हर ग्रह का अपना विशेष महत्व है। किसी ग्रह के राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करने की प्रक्रिया को राशि परिवर्तन कहा जाता है। ग्रह राशि परिवर्तन का सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है। कुछ राशि वालों के लिए ग्रह गोचर शुभ तो कुछ राशि वालों के लिए अशुभ साबित होता है।

मंगल, बुध और देवगुरु बृहस्पति का राशि परिवर्तन 20 अगस्त से शुरू हो चुका है। जिसका प्रभाव आने वाले 140 दिन यानी 6 जनवरी 2023 तक सभी राशियों पर पड़ेगा।

मिथुन राशि- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, तीन ग्रहों का गोचर मिथुन राशि के जातकों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है। ऐसे में आने वाले 140 दिन आपके लिए लकी साबित होंगे। इस अवधि में आपको नौकरी व व्यापार में तरक्की मिलने की प्रबल संभावना है। वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा।

तुला राशि– तुला राशि वालों के लिए आने वाले 4 महीने शुभ रहेंगे। इस अवधि में आपको परिवार का सहयोग मिलेगा। कार्यस्थल पर आपके काम की सराहना हो सकती है। नौकरी में आने वाली बाधाओं से मुक्ति मिलेगी।

वृश्चिक राशि– वृश्चिक राशि वालों के ग्रहों के गोचर से आने वाले 140 दिन किसी वरदान से कम नहीं हैं। इस अवधि में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। आप जिस काम में हाथ डालेंगे, आपको सफलता हासिल होगी। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा।

मीन राशि- मीन राशि वालों के लिए तीन बड़े ग्रहों के गोचर का प्रभाव शुभ रहने वाला है। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, इस अवधि में आपको व्यापारियों को मुनाफा होगा। नौकरी पेशा करने वाले जातकों को तरक्की मिलने की संभावना है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले जातकों को सफलता मिल सकती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker