2 महिलाओं ने कैसे की सेब व्यापारी से लूटपाट, गिरफ्तारी के बाद हुआ खुलासा

चंडीगढ़. चंडीगढ़ के मनीमाजरा से एक अलग तरह की घटना सामने आ रही है. 2 महिलाओं को पुलिस ने सेब व्यापारी से रुपए छीनने के आरोप नें गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार इन दो महिलाओं ने मनीमाजरा में शास्त्री नगर के पास शिमला के एक सेब व्यापारी से बुधवार रात 15,200 रुपए छीना है.

पुलिस ने कहा कि 60 वर्षीय भागमल हिमाचल से अनाज मंडी, सेक्टर 26 के लिए एक ट्रक में अपने सेब के आने से एक दिन पहले चंडीगढ़ आए थे. वह इन महिलाओं के साथ ऑटोरिक्शा से मनीमाजरा जा रहे थे. ऑटोरिक्शा जैसे ही शास्त्री नगर के पास पहुंचा तीनों ऑटो से उतर गए. महिलाओं ने उनका पैसा छीन लिया और भाग गई. भागमल ने जिसके बाद शोर मचाया और महिलाओं को मौके पर ही पकड़ लिया गया और बाद में पुलिस को सौंप दिया गया.

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक महिलाओं में एक मौली जागरण के विकास नगर की निवासी है जिसकी उम्र 26 साल है और दूसरी मनीमाजरा की ही रहने वाली है, जिसकी उम्र 28 साल है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जाहिर है महिलाओं ने भागमल को यौन संबंध बनाने के लिए फंसाया था. बाद में उनके पैसे छीन लिए. दोनों महिलाओं को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. साथ ही इस मामले को मनीमाजरा थाने में दर्ज कर लिया गया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker