टी20 वर्ल्ड कप के लिए आज से जारी हो रहे हैं स्टैंडिंग रूम के टिकट

दिल्ली. आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्ड कप 2022 (ICC T20 World Cup 2022) में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) की भिड़ंत 23 अक्टूबर को होगी. दोनों टीमों के बीच यह हाईवोल्टेज मुकाबला मेलबॉर्न स्थित मेलबॉर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. आगामी मुकाबले को लेकर फैंस काफी रोमांचित हैं. इस बहुप्रतीक्षित मुकाबले के लिए स्टैंडिंग रूम के टिकट गुरुवार यानि आज से जारी किए जाएंगे.

भारत-पाक मुकाबले के लिए 4,000 से अधिक स्टैंडिंग रूम टिकट और सीमित संख्या में अतिरिक्त सीट 25 अगस्त (आज) से जारी किए जाएंगे. फैंस भारत-पाक मुकाबले को देखने के लिए इन टिकटों को t20worldcup.com की वेबसाइट पर पाकिस्तान समयनुसार 07H00 बजे/ भारतीय समयनुसार 07H30 बजे /12h00 AEST से खरीद सकते हैं. बताया जा रहा है कि स्टैंडिंग रूम के टिकट 30 डॉलर में उपलब्ध कराए जाएंगे. इस दौरान पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर टिकटों की बिक्री होगी.

सैफ अली-ऋतिक रोशन एक्शन स्वैग देख फैंस बोले-HR ने आग लगा दी!

भारत-पाक मुकाबले के टिकटों को पहले जारी करने एक मात्र कारण है कि इस हाईवोल्टेज मुकाबले में ज्यादा से ज्यादा प्रशंसक शामिल हो सकें. इससे पहले इस मुकाबले के लिए फरवरी में सामान्य टिकट जारी किए गए थे, जो महज पांच मिनट के अंदर बिक गए थे. आईसीसी हॉस्पिटैलिटी और आईसीसी ट्रैवल एंड टूर्स कार्यक्रमों के माध्यम से भी सीमित संख्या में पैकेज खरीद के लिए उपलब्ध हैं.

आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज 16 अक्टूबर हो रहा है. बोर्ड इवेंट के शुरुआती मैच  से पहले एक आधिकारिक री-सेल प्लेटफॉर्म भी लॉन्च करेगी. आगामी टूर्नामेंट के लिए फैंस को आधिकारिक वेबसाइट t20worldcup.com के माध्यम से ही टिकट लेने के लिए बताया जा रहा है. अगर फैंस किसी अन्य वेबसाइट से टिकट बुक करते हैं तो उसके मान्य होने की गारंटी नहीं दी जाएगी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker