सपने में मांस का टुकड़ा काट रहा था शख्स, उठा तो देखा शरीर से अलग हो चुका था प्राइवेट पार्ट

दिल्लीः इंसान अक्सर दिन में जो कुछ देखता है, वही उसे सपने में नजर आता है. कुछ लोग सपने देखने के बाद उन्हें जागते ही भूल जाते हैं. लेकिन कुछ सपने जागने के बाद भी याद रहते हैं. लेकिन घाना में रहने वाले एक किसान के साथ जो हुआ, उसका खामियाजा तो वो जिंदगीभर भुगतेगा. उसे सपने में ऐसी चीज दिखाई दी, जिसका अंजाम अब उसे अपनी आखिरी सांस तक भुगतना पड़ेगा. सपने में मीट के टुकड़े को काटते (Man Dreaming Cutting Meat) देखना इस शख्स के लिए महंगा पड़ गया. सपने को देखते हुए उसने खौफनाक काम कर डाला.

जानकारी के मुताबिक़, घाना में रहने वाले 47 साल के कोफ़ी अट्टा को बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. उसकी सर्जरी के लिए तुरंत फंड जमा किया जाने लगा. कोफ़ी को कटे हुए प्राइवेट पार्ट्स के साथ अस्पताल लाया गया था. डॉक्टर्स ने तुरंत उसकी सर्जरी की. जब सर्जरी के आबाद उसने मामले की डिटेल दी तो सब हैरान रह गए. उसपर किसी ने अटैक नहीं किया था. ये घटना तब घटी जब कोफ़ी अपने घर में ही गहरी नींद में सो रहा था. उसने अपने हाथ से ही अपने प्राइवेट पार्ट को काट डाला.

हर जिले की रिपोर्ट सीएम के पास, रडार पर कई अफसर

इस पूरी घटना को कोफ़ी ने BBC Pidgin के साथ शेयर किया. चैनल को दिए इंटरव्यू में उसने बताया कि वो कुर्सी पर बैठे-बैठे ही सो गया था. इसी दौरान उसे सपना आया. सपने में वो चेयर पर बैठकर मीट का टुकड़ा काट रहा था. जब वो मीट का टुकड़ा चाक़ू से काट रहा था, तो अचानक उसे तेज दर्ज हुआ. उसने आंखें खोली तो देखा कि उसके हाथ में सच में चाकू था और उसने मीट का टुकड़ा समझ कर अपने प्राइवेट पार्ट को काट डाला था. आनन-फानन में उसने अपने पड़ोसियों को कॉल किया, जिन्होंने उसे अस्पताल पहुंचाया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker