मजाक-मजाक में लालू ने नितीश से कह दी सीरियस बात! पढ़े पूरी खबर

दिल्लीः राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव बुधवार को पटना पहुंचे. उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट से राबड़ी देवी के आवास तक जहां कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी रही. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी उनका हालचाल लेने पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पहुंचे. इस दौरान नीतीश कुमार और लालू प्रसाद के बीच काफी बातचीत हुई. इस गुफ्तगू के दौरान माहौल खुशनुमा रहा. मिली जानकारी के अनुसार बातचीत के क्रम में हंसते-हंसते ही लालू यादव ने नीतीश कुमार से एक सीरियस बात भी कह दी. इसके बाद जो हुआ वह भी काफी दिलचस्प रहा.

बता दें कि बिहार के सियासी दिग्गज लालू यादव और नीतीश कुमार के बीच मुलाकात राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर हुई. दरअसल; बुधवार की शाम में जैसे ही इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को हुई कि लालू प्रसाद यादव पटना आ चुके हैं, नीतीश कुमार अपने सारे काम काज को छोड़ सीधा राबड़ी देवी के आवास पहुंच गए; जहां उनका स्वागत लालू यादव के छोटे बेटे व बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने किया.

एक्सप्रेस ट्रेन ने मालगाड़ी को मारी टक्कर,हादसे में 50 से ज्यादा यात्री घायल

तेजस्वी यादव स्वयं नीतीश कुमार को लेकर सीधे उस कमरे में गए जहां लालू यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी और सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती और बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के साथ मौजूद थे. नीतीश कुमार को देखते ही लालू खड़े हो गए और मुस्कुराते हुए नीतीश कुमार का स्वागत किया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी लालू को गुलाब देकर उनका हाल पूछा.

मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लालू यादव से पूछा- अब कैसे हैं आप? इस पर लालू ने कहा- अब पहले से ठीक है और आगे अब सब ठीके होगा. इतना सुनते ही मौके पर मौजूद राबड़ी देवी तेजस्वी यादव, मीसा भारती और तेज प्रताप यादव और विजय चौधरी ने ठहाका लगा दिया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लालू यादव ने नीतीश कुमार से मजाक-मजाक में ही काफी गंभीर बात कह दी. लालू ने नीतीश से कहा- अब इधर- उधर मत जैईयह; सबके लेके चलिहअ; गार्जियन बारअ तू. (अब इधर-उधर मत जाइएगा; सबको साथ लेकर चलिएगा. आप अभिभावक हैं) लालू की इस बात का जवाब नीतीश कुमार ने अपनी मंद मुस्कान से दी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker