एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने खुद संग रचाई शादी ,फोटो शेयर कर लिखा- मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं है

दिल्ली: ‘सोलोगैमी’ यानी खुद से शादी करने का कॉन्सेप्ट दुनिया भर में तेजी से बढ़ रहा है। अब हाल ही में ‘दिया और बाती हम’ फेम कनिष्का सोनी ने खुद से शादी की है, जिसके बाद से सोलोगैमी फिर से सुर्खियों में है। इसके पहले गुजरात की क्षमा बिंदु ने खुद से शादी की थी। कनिष्का ने इस बात की जानकारी 16 अगस्त को सोशल मीडिया के जरिए दी है।

अनुराग कश्यप ने तापसी पन्नू के बॉडी पार्ट्स को लेकर कह बेहद शर्मनाक बात

सोशल मीडिया के जरिए दी शादी की खबर
एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सिंदूर और मंगलसूत्र पहने हुए पोस्ट शेयर की है। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘खुद से शादी कर ली है। क्योंकि मैं अपने दम पर अपने सपने पूरे करती हूं। जिससे मैं प्यार करती हूं, वो इंसान मैं खुद हूं’। उन सभी का सवालों के जवाब, जो मुझसे पूछे जा रहे हैं, मुझे कभी भी किसी आदमी की जरूरत नहीं है।’

कनिष्का ने आगे लिखा, ‘मैं हमेशा अकेली खुश हूं और अपने गिटार के साथ पीसफुल लाइफ जी रही हूं’। मैं एक देवी हूं, मजबूत और शक्तिशाली हूं, शिव और पार्वती दोनों मेरे अंदर हैं’। बता दें, कनिष्का ने अपने जन्मदिन पर इस खबर को फैंस के साथ शेयर किया है।

हॉलीवुड में करियर बनाने के लिए छोड़ी थी टीवी इंडस्ट्री
कनिष्का का करियर काफी अच्छा चल रहा था, लेकिन इसी बीच उन्होंने टीवी जगत छोड़ने का फैसला लिया। जिसके पीछे का कारण एक्ट्रेस ने हॉलीवुड करियर को बताया था। मीडिया को दिया पुराने इंटरव्यू में कनिष्का ने बताया था, कि वो अब अपनी एक्टिंग को एक लेवल ऊपर लेकर जाना चाहती हैं, इसलिए वो हॉलीवुड पर फोकस करना चाहती है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें कनाडा के फेमस निर्देशक की शॉर्ट फिल्म में रोल भी मिला है।

कई बेहतरीन टीवी शोज में कर चुकी है काम
टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सालों तक टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में आए सिंगिंग रियलिटी शो ‘बाथरूम सिंगर’ से की थी, जहां एक्ट्रेस ने बतौर कंटेस्टेंट शो में पार्ट लिया था। कनिष्का ‘दिया और बाती हम’, ‘दो दिल एक जान’, ‘बाल वीर’, ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप’ बेगुसराय और ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ जैसे बेहतरीन टीवी शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं। कुछ समय पहले ही कनिष्का ने टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है, लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker