स्वामी प्रसाद मौर्य ने पुलिस कमिश्नर पर ठोका मानहानि का केस, जानिए क्या है मामला

समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने नोएडा के पुलिस आयुक्त के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करा दिया है। मौर्य ने कहा कि नोएडा पुलिस ने घटना की जांच नहीं की और दावा किया कि सपा नेता ने श्रीकांत त्यागी को विधायक की कार का स्टिकर प्रदान किया है। इससे पहले समाचार चैनल से बात करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा था कि पुलिस कमिश्नर ने बिना जांच के मेरा नाम ले लिया है। मैं पुलिस आयुक्त के खिलाफ मानहानि का दावा दायर करूंगा। जिसके बाद अब खबर है कि मौर्य ने पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है।

ये भी पढ़ें – करण जौहर के साथ दो नयी फिल्में करने जा रही हैं सारा अली खान

मौर्य ने इस बाबत सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा कि पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर ने वि.स. पास को लेकर श्रीकांत त्यागी प्रकरण में बिना जांच-पड़ताल किए गैर जिम्मेदाराना हरकत कर प्रेस के माध्यम से पूरे देश में मेरी छवि-प्रतिष्ठा एवं लोकप्रियता को धूमिल करने का प्रयास किया, उसके परिप्रेक्ष्य में मानहानि करने संबंधी कानूनी नोटिस भेजी। सपा नेता ने पुलिस कमिश्नर को 11.5 करोड़ से अधिक का लीगल नोटिस भेजा गया है।

मौर्य ने कहा कि मेरा समर्थन आधार बढ़ा है, इससे बीजेपी डरी हुई है और इसी वजह से मेरा नाम बार-बार उठाया जा रहा है। जब मैं बीजेपी में था तो श्रीकांत त्यागी ने सदस्यता कैसे ली? इसकी जांच होनी चाहिए। यह भाजपा की राजनीति है, इसलिए कभी एसटीएफ मामले में तो कभी श्रीकांत मामले में मेरा नाम उठाया गया। । उन्हें अपनी फॉर्च्यूनर कार पर पास कैसे मिला, बीजेपी को यह बताना चाहिए। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker