देश के सम्मान की बात हो तो राजनीतिकरण न करें विपक्षी पार्टियां- राजनाथ

जयपुर। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शनिवार को जोधपुर में एक समारोह को संबोधित करते हुए विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वे कहते हैं ‘चीन ने यह किया,’ ‘चीन ने वह किया।’ ऐसे राजनीतिक नेताओं से मैं कहता हूं कि जब भी देश के सम्मान की बात हो तो राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए। दरअसल, राजनाथ सिंह जोधपुर के सालवा कलां में वीर दुर्गादास राठौर की प्रतिमा का अनावरण किया।

ये भी पढ़ें – महागठबंधन सरकार में ‘प्रभावी’ भागीदारी चाहते हैं बिहार कांग्रेस के नेता

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि राजस्थान | वे कहते हैं ‘चीन ने यह किया,’ ‘चीन ने वह किया।’ ऐसे राजनीतिक नेताओं से मैं कहता हूं- जब भी देश के सम्मान की बात हो तो राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए। ये वीर सपूत हैं जो सीमाओं की रक्षा करते हैं।

राजनाथ सिंह जब जोधपुर एयरपोर्ट पर उतरे तो भाजपा नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री शेखावत, सांसद पीपी चौधरी और राजेंद्र गहलोत समेत कई अन्य नेता मौजूद रहे। आपको बता दें कि महानायक वीर दुर्गादास राठौड़ की आज 385वीं जयंती है। ऐसे में राजनाथ सिंह ने सालवा कलां में उनकी प्रतिमा का अनावरण किया। जिसका निर्माण जयपुर के मूर्तिकार ने किया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker