डिप्टी सीएम बनते ही तेजस्वी यादव का बड़ा ऐलान – एक महीने के भीतर युवाओं को देंगे रोज़गार


पटना। बिहार में तेजस्वी यादव ने शपथ ग्रहण समारोह के दौरान रोज़गार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा, “बहुत मजबूती के साथ बिहार को ऊंचाइयों तक ले जाना है. बिहार के लोगों की तरक्की होगी. इसको लेकर हम और आदरणीय नीतीश कुमार जी मिलकर दिन रात मेहनत कर के बिहार आगे बढ़े इस दिशा में काम करेंगे.”

बेरोज़गारी के मुद्दे पर तेजस्वी बोले, “एक महीने के अंदर, युवाओं को सरकारी नौकरी मिलेगी.”

बीजेपी के धरने पर बैठने को लेकर तेजस्वी बोले, “उनके बारे में क्या कहें. बैठे रहने दीजिए. जब वक़्त था, बिहार के लिए विशेष राज्य का दर्जा देने का, विशेष पैकेज देने का… अभी भी तो है न… उनको बोलिए केंद्र में भी धरना दे दें. प्रधानमंत्री कार्यालय के बाहर धरना दें. और कम से कम बिहार को उसका वाजिब हक़ तो दिलाएं.”

ये भी पढ़ें- बदले समीकरण के बीच नीतीश कुमार पर बरसे पशुपति पारस

शपथ ग्रहण के दौरान बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी भी मौजूद थीं. हालांकि लालू यादव इस समारोह में शामिल नहीं हुए. राबड़ी देवी ने कहा, “बिहार की जनता के लिए बहुत अच्छा हुआ है. बिहार की जनता को बधाई देती हूं. सब लोग खुश हैं, बिहार की जनता खुश है. नीतीश जी बहुत अच्छे से काम करेंगे, तेजस्वी भी अच्छे से काम करेंगे. “

वहीं तेज प्रताप यादव ने कहा, “सरकार में आए हैं काम करने के लिए.” इस समारोह में तेजस्वी की पत्नी राजश्री भी मौजूद थीं. उन्होंने कहा, “बिहार में तेजस्वी यादव के उपमुख्यमंत्री बनने से हम सभी खुश हैं. पूरे प्रदेश की जनता खुश है.”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker