‘आत्मनिर्भर भारत के लिए आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश बनाना हमारा संकल्प: CM शिवराज

आत्मनिर्भर भारत के लिए आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश बनाना हमारा संकल्प।

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने श्रावण मास के आखिरी सोमवार को पशुपतिनाथ के दर्शन किए। उन्होंने बताया कि मेरा सौभाग्य है कि आज मुझे मंदसौर के पशुपतिनाथ जी के दर्शन हुए। मैं नगर और क्षेत्र वासियों के साथ आज शाही सवारी में भी जाकर उनको प्रणाम करूंगा। भगवान पशुपतिनाथ जी से यही प्रार्थना है कि हम आजादी के इस अमृत काल में अमृत महोत्सव के सारे लक्ष्यों को पूरा कर पाएं। हर हर महादेव।

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश और देश की जनता साथ मिलकर देश को आगे बढ़ाए। भारत लोकतंत्र की जननी है। आज पूरे दुनिया में गर्व के साथ हमारा देश खड़ा हुआ है। कई मोर्चों पर हम दुनिया का नेतृत्व भी कर रहे हैं भारत फिर से विश्वगुरु बने।

उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन से अपील है कि आजादी के 75वें वर्ष में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आह्वान किया है कि 13 से 17 अगस्त तक हम सबको हर घर तिरंगा फहराना है, तथा राष्ट्र के प्रति सम्मान एवं देशभक्ति की भावना का प्रकटीकरण करना है। अतः हम सब अपने अपने घरों में तिरंगा अवश्य लगाएं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आत्मनिर्भर भारत के निर्माण के लिए एक महायज्ञ चल रहा है। आत्मनिर्भर भारत के लिए आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश बनाना हमारा संकल्प है। उस संकल्प को हम पूरा कर पाएं, जनता सुखी रहे, सभी निरोगी हों, सबका मंगल हो, सबका कल्याण हो।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker