पेट में सूजन के चलते परेशान विदेशी नागरिक ने पुलिस को बताया कुछ ऐसा,जिसे सुनकर उड़ जायेंगे होश

दिल्लीः पेट में सूजन के चलते परेशान विदेशी नागरिक ने पुलिस को बताया कुछ ऐसा.

अंगोला के एक नागरिक को मुंबई में हेरोइन की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अंगोला नागरिक हेरोइन की तस्करी अपने पेट में छिपाकर कर रहा था. कस्टम विभाग द्वारा उससे 1.5 किलो हेरोइन जब्त की गई है. जब्त की गई हेरोइन की कीमत इंटरनेशनल मार्केट के हिसाब से 10.45 करोड़ आंकी गई है. यह गिरफ्तारी गुरुवार को छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर की गई.

बता दें कि इसी महीने तस्करी के मामले में अंगोला के नागरिकों की गिरफ्तारी पहले भी हुई है. एक महीने में यह तीसरी बार है, जब अंगोला के किसी नागरिक को देश में नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. ताजा मामले में कस्टम विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट ने 31 जुलाई को मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अदीस अबाबा से इथियोपियाई एयरलाइंस द्वारा पहुंचे नेलो नदाबो को तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया है.

अधिकारी ने कहा कि नेलो नदाबो को जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में उसके पेट से 127 कैप्सूल निकाले गए. निकाले गए कैप्सूल में सफेद पाउडर कथित तौर पर हेरोइन था. अधिकारियों के अनुसार नेलो ने उन्हें बताया कि वह जानता था कि पेट में कैप्सूल रख कर ड्रग्स की तस्करी करना जोखिम भरा था, इसके साथ ही यह उसकी जान भी ले सकता था. लेकिन उसने कहा कि उसने ऐसा आर्थिक कारणों से किया था. नेलो के मुताबिक उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है, जिस कारण उसे यह काम करना पड़ा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker