संकल्प से सिद्धि सम्मेलन के तीसरे संस्करण में बोले अमित शाह- देशभक्ति से सरोबार होकर विकास के साथ जुड़े देश की नई पीढ़ी

देशभक्ति से सरोबार होकर विकास के साथ जुड़े देश की नई पीढ़ी।

केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह गुरुवार की तड़के बेंगलुरु पहुंचे। बेंगलुरु आगमन के साथ ही दिन भर कई कार्यक्रमों में भाग ले रहे हैं, लेकिन पार्टी कार्यकर्ताओं और हिंदू कार्यकर्ताओं की दुश्मनी पर चर्चा करने के लिए राज्य के नेताओं के साथ दोपहर का भोजन करने की संभावना है। बेंगलुरु में ‘संकल्प से सिद्धि’ सम्मेलन के तीसरे संस्करण में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आजादी का अमृत महोत्सव मनाने का निर्णय देश के प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार ने लिया है। इसके पीछे 3 उद्देश्य हैं। पहला, देश की नई पीढ़ी देशभक्ति से सरोबार होकर देश के विकास के साथ जुड़े।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि लाखों लोगों ने देश को आजादी दिलाने में अपना जो बलिदान दिया है, उनके इतिहास और बलिदान के साथ अपने आप को जोड़ सके। दूसरा, 75 साल तक हमारे देश ने कई क्षेत्र में कई उपलब्धियां प्राप्त की, उन सभी को जनता तक पहुंचाना है।  तीसरा, हमे संकल्प करना है कि जब शताब्दी मनाई जाएगी तब भारत कहां खड़ा होगा और दुनिया का भारत कैसे नेतृत्व करेगा? और साथ ही इस संकल्प को सिद्ध करने के लिए भी योजना बनानी है।

अमित शाह की बैंगलुरु यात्रा बेहद अहम मानी जा रही है। कैबिनेट के उम्मीदवारों को उम्मीद है कि अमित शाह अपनी यात्रा के दौरान कैबिनेट विस्तार की उनकी लंबे समय से लंबित मांग पर विचार करेंगे क्योंकि विधानसभा चुनाव तेजी से आ रहे हैं। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कुमार कतील और कैबिनेट मंत्री गोविंद एम. करजोल, डॉ. सी.एन. अश्वत्नारायण और अन्य ने बेंगलुरु के एचएएल हवाई अड्डे पर दोपहर 1.20 बजे अमित शाह का स्वागत किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker