डेब्यू सीरीज की शूटिंग के बीच किंग खान की लाडली सुहाना ने शेयर की तस्वीर, ब्लैक कलर की ड्रेस में ढाया कहर

सुहाना खान ने हाल ही में अपनी नेटफ्लिक्स डेब्यू सीरीज आर्चीज का शूटिंग शेड्यूल पूरा किया है। यह सीरीज इसी नाम से कॉमिक का हिंदी रूपांतरण है और इसे जोया अख्तर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। शूटिंग और पर्सनल टाइम के बीच सुहाना का इंस्टाग्राम पर भी एक्टिव रहती हैं। 3 अगस्त को जल्द ही डेब्यू करने वाली इस स्टार-किड ने ब्लैक कलर में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की।

सुहाना खान तस्वीर में वह अपने खुले और स्ट्रेट हेयर स्टाइल के साथ लुकअप हुई हैं। वह खूबसूरत आँखों के साथ एक काले रंग की लो-लाइन ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है। जिससे वह बहुत स्मार्ट लग रही हैं। सुहाना ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “गेट रेडी डब्ल्यू मी।” बेस्टीज अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने सुहाना के सिंपल लेकिन एलिगेंट लुक पर कमेंट किया।

इस बीच सुहाना खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के साथ डिनर करती दिखाई दी। 2 अगस्त को सुहाना और अगस्त्य को मुंबई के एक लोकप्रिय भोजनालय में रात के खाने के लिए मिलते देखा गया था। अगस्त्य की मां श्वेता बच्चन और उनकी दोस्त काजल आनंद भी उनके साथ डिनर प्लान में शामिल हुए थे

आर्चीज के बारे में

शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक अगस्त्य सीरीज में आर्ची एंड्रयूज की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं खुशी और सुहाना क्रमश: बेट्टी और वेरोनिका के रूप में नजर आएंगी। लाइव-एक्शन संगीत 1960 के दशक के भारत में सेट किया गया है और फिल्म का फर्स्ट-लुक टीज़र और पोस्टर 14 मई को लॉन्च किया गया था। प्रतिष्ठित कॉमिक्स का भारतीय रूपांतरण टाइगर बेबी और ग्राफिक इंडिया द्वारा नियंत्रित है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker