बहन को आपत्तिजनक हालत में देख बौखलाया भाई, बेरहमी से कर दी हत्या

दिल्लीः बेरहमी से कर दी हत्या।

छत्तीसगढ़ की बलरामपुर पुलिस ने हत्या के एक मामले में बड़ा खुलासा किया है. बलरामपुर जिले के विजयनगर पुलिस चौकी अंतर्गत महावीरगंज  में 16 जून की रात्रि में एक युवती की हत्या की गई थी. युवती की हत्या गला घाेंटकर की गई थी. पुलिस ने दावा किया है कि सगे भाई ने अपनी बहन की गला घोट कर हत्या कर दी थी. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तहकीकात में जुट गई.

पुलिस ने बताया कि घटना के रात से ही आरोपी भाई संजय सिंह फरार चल रहा था. तब से पुलिस को आरोपी की तलाश थी. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी गांव आया हुआ है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की. आरोपी का इनपुट मिलते ही उसे गिरफ्तार करने में पुलिस सफल हुई. आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई, जिसमें उसने अपनी बहन की हत्या करना कबूल किया. इतना ही नहीं आरोपी ने हत्या का कारण भी पुलिस को बताया.

रामानुजगंज के एसडीओपी एनके सूर्यवंशी ने बताया कि आरोपी ने अपनी बहन की हत्या की और उसके बाद फरार हो गया. वारदात को अंजाम देते कुछ लोगों ने उसे देख लिया था. इसके बाद से ही पुलिस को उसकी तलाश थी. आरोपी ने पुलिस को बताया कि घटना की रात वह अपनी बहन को किसी अन्य लड़के के साथ आपत्तिजनक  हालत में देख लिया था. ऐसा देख वह आग बबूला हो गया. इसके बाद गुस्से में आकर उसने अपनी बहन का गला घोंट कर हत्या कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए जेल दाखिल कर दिया है. मामले में आरोपी व मृतका से जुड़े अन्य लोगों के बयान भी लिए गए हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker