करण कुंद्रा को पार्टी में बार-बार लिप किस कर रही थीं तेजस्वी प्रकाश, इंटरनेट पर प्राइवेट वीडियो हुआ लीक

करण कुंद्रा को पार्टी में बार-बार लिप किस कर रही थीं तेजस्वी प्रकाश।

टीवी के सबसे फेमस कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। दोनों लव बर्ड्स एक दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। उनके फैंस उन्हें प्यार से तेजरन कहकर पुकारते हैं। बिग बॉस 15 के घर के अंदर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ था। शो से बाहर आने के बाद से दोनों का रिश्ता और मजबूत हो गया है। करण और तेजस्वी भी एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और यहीं बात उन्हें बाकी कपल्स से अलग बनाती है। हाल ही में करण और तेजस्वी का एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तेजस्वी करण को बार-बार किस करती दिख रही हैं।

करण और तेजस्वी जहाँ भी जाते हैं, वहां पैपराजी उन्हें कैप्चर करने के लिए पहुँच जाते हैं। हाल ही में दोनों का एक वीडियो पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो आग की तरह फैल रहा है। इस वीडियो में तेजस्वी करण के लिप्स पर बार-बार किस कर रही हैं। जैसे ही तेजस्वी और करण की नजर पैपराजी के कैमरे पर जाती है तो वो चौंक उठते हैं और तेजस्वी शर्म के मारे अपने मुंह पर हाथ रख लेती हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स को तेजरन की यह रोमांटिक केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। दोनों के फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों का रोमांटिक गाना ‘बारिश आई है’ 14 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज हुआ था। लोगों को गाने में बारिश के साथ तेजरन की रोमांटिक केमिस्ट्री काफी पसंद आई। वहीं तेजस्वी प्रकाश नागिन 6 में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker