दोस्त के हाथों दोस्त का खून,लोडेड पिस्टल देखते समय दबा ट्रिगर

दिल्लीः दोस्त के हाथों दोस्त का खून.

राजधानी जयपुर (Jaipur) में सोमवार रात एक युवक की गोली लगने से मौत (Shot dead) हो गई. वारदात राजधानी जयपुर के पूर्व जिले में स्थित प्रताप नगर इलाके में हुई. आधी रात को हुई इस वारदात में सवाईमाधोपुर जिले के मलारना डूंगर के रहने वाले रिंक मीणा की मौत हो गई. वह प्रताप नगर इलाके में अपने मामा के पास आटा पिसाई की दुकान पर काम करता था. वहीं अपने साथी की हत्या के बाद आरोपी रोहित मौके से फरार हो गया. पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी रोहित की तलाश कर रही है. वह शिवाड़ का रहने वाला है और जयपुर में ही प्रताप नगर में सेक्टर 18 में रहता है.

यह भी पढ़े : बिहार में मचा जहरीली शराब का कहर,दो मजदूरों की हुई मौत

प्रारंभिक जानकारी में सामने आया कि रोहित और मृतक रिंकू मीणा में दोस्ती थी. सोमवार रात को आरोपी रोहित सेक्टर 26 में किराए से कमरा लेकर रहने वाले रिंकू मीणा के पास आया था. यहीं पर उनके तीन चार दोस्त और मौजूद थे. रात करीब 1 बजे रिंकू और रोहित कमरे में मौजूद थे. उनके साथी बाहर बैठे बातचीत कर रहे थे. इसी बीच कमरे से गोली चलने की आवाज हुई तो दोस्तों में अफरा तफरी मच गई.

इस पर वे लोग दौड़कर कमरे की तरफ दौड़े. तब तक लहूलुहान हालत में चीख पुकार मचाता रिंकू कमरे से निकलकर बाहर आ गया. वह फर्श पर गिर पड़ा. दोस्तों की मानें तो रिंकू के पास एक पिस्टल थी. वह उसे रोहित को दिखा रहा था. पिस्टल लोडेड थी. इस बीच रोहित से ट्रिगर दब गया और गोली सीधे रिंकू के पेट में जा लगी. इससे घबराकर रोहित घटनास्थल से तुरंत फरार हो गया.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker