दिल्लीः गोगी गैंग के बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़

दिल्लीः गोगी गैंग का गुर्गा गोली लगने से हुआ घायल।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने भलस्वा डेरी के पास खट्टा इलाके से एक मुठभेड़ के बाद गोगी गैंग के बदमाश को गिरफ्तार किया है. इसकी पहचान भगवान सिंह उर्फ मुकेश के रूप में हुई, जो गोगी गैंग और बॉक्सर गैंग का शूटर है. पुलिस के साथ मुठभेड़ में गोली लगने से वह घायल हुआ है, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.

दरअसल स्पेशल सेल को इनपुट मिला था कि वांटेड क्रिमिनल उस इलाके में आएगा, जिसके बाद डीसीपी जसमीत सिंह, एसीपी अतर सिंह और एनकाउंटर के महारथी शिव कुमार की टीम ने वहां ट्रैप लगाया गया. पुलिस की ओर से जारी बयान के मुताबिक, गोगी गैंग का गुर्गा वहां पहुंचा तो उसे सरेंडर करने के लिए कहा गया, लेकिन उसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया. इस दौरान स्पेशल सेल ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की, जिसमें बदमाश के बाएं पैर में गोली लगी है. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर जहांगीरपुरी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने बताया कि भगवान सिंह उर्फ मुकेश गोगी गैंग और बॉक्सर गैंग का शूटर है. ये गैंग लॉरेन्स बिश्नोई के लिए भी काम करता था. ये बदमाश इससे पहले भी कई वारदातों में शामिल रहा है, जिसमें एक्सटॉर्शन, हत्या, पुलिस पर फायरिंग जैसे मुकदमे दर्ज हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker