तीसरी बार प्रेग्नेंट होने की खबरों पर करीना कपूर खान बोलीं- मैं कोई मशीन नहीं हूँ

करीना कपूर खान कुछ दिनों पहले काम से ब्रेक लेकर फैमिली वेकेशन पर गई थीं। वह सैफ अली खान और दोनों बेटे तैमूर और जेह के साथ लंदन गई थीं। वहां से करीना ने कई फोटोज शेयर की थीं। वहीं एक फोटो ऐसी थी जिसे देखने के बाद फैंस ये कयास लगाने लगे कि एक्ट्रेस तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं। दरअसल, वो फोटो थोड़ी ऐसी क्लिक की गई थी जिस वजह से फैंस ये कहने लगे। वहीं सोशल मीडिया पर तो ये खबर आग की तरह फैल गई। करीना की प्रेग्नेंसी और उनके बच्चों को लेकर कई मीम्स वायरल हुए जो काफी फनी थी।

इन सबके बाद करीना ने हालांकि सोशल मीडिया पर क्लीयर किया था कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं।करीना ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘वो फोटो मॉर्फ थी मतलब की एडिट की हुई। मेरा पेट ऐसा लग रहा था कि मैं भी हैरान हो गई। क्या सच में वो ऐसा लग रहा था या फिर वो वाइन या पास्ता था। पता नहीं। मैं 40 दिन के वेकेशन पर थी, मुझे आइडिया नहीं। मुझे याद भी नहीं कि मैंने कितना पिज्जा खाया। उस फोटो को लेकर मुझे ज्यादा चिंता नहीं हुई।’

करीना ने कहा, ‘लेकिन ये दिक्कत नहीं है कि अगर महिला का वजन बढ़ जाता है तो सबसे पहले लोग यही सोचते हैं कि क्या वह प्रेग्नेंट है? लोग कहते हैं, अरे क्या वह प्रेग्नेंट है, एक और बच्चा  होने वाला है? अपे मैं क्या मशीन हूं। वो च्वाइस मुझपर रहने दो ना।’करीना ने आगे कहा, ‘यही वजह है कि मैंने इंस्टा पर लिखा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker