पटना टेरर मामले में नामजद गिराफ्तार आरोपी नुरुद्दीन के घर NIA की छापेमारी

दिल्लीः आरोपी नुरुद्दीन के घर NIA की छापेमारी।

इस वक्त पटना के फुलवारीशरीफ टेरर मामले से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां इस मामले के आरोपी नुरुद्दीन जंगी के दरभंगा स्थित घर पर NIA की टीम ने छापेमारी की है. दरअसल गुरुवार को पटना टेरर मामले में नामजद गिराफ्तार आरोपी नुरुद्दीन जंगी  के घर उर्दू बाजार में एनआईए  की छह सदस्यीय टीम तालाशी करने पहुंची है. एनआईए की टीम परिवार वालों से भी पूछताछ कर रही है. वहीं घर के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. एनआईए की टीम करीब एक घंटे से नुरुद्दीन जंगी के घर में मौजूद है.

मिली जानकारी के अनुसार दरभंगा में दो NIA की टीम छापेमारी कर रही है. इसके अलावा मोतिहारी, किशनगंज और अररिया में भी एनआईए की टीम छापेमारी कर रही है. बता दें कि गुरुवार की सुबह NIA की दो टीम दरभंगा पहुंची. एक टीम ने उर्दू बाजार के किराए के मकान में रह रहे नूरुद्दीन जंगी के परिवारवालों से पूछताछ की, वहीं दूसरी टीम जिला के सिंहवाड़ा के शंकरपुर के सनाउल्लाह उर्फ आकिब के और मुस्तकिम के घर छापेमारी की.

दरभंगा में तीनों आरोपियों के घर एक साथ छापेमारी की गई. बताया जा रहा है कि NIA की तीन टीम में 21 सदस्य हैं जिनमें दो DSP रैंक के अधिकारी और 3 इंस्पेक्टर के नेतृत्व में छापेमारी की गई. दूसरी टीम सिंहवाड़ा के शंकरपुर के सनाउल्लाह उर्फ आकिब के और मुस्तकिम के घर छापेमारी कर रही है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker