UP : पाकिस्तानी हथियार तस्कर की तलाश में है मेरठ पुलिस

दिल्लीः पाकिस्तानी हथियार तस्कर की तलाश में है मेरठ पुलिस।

पश्चिम उत्तर प्रदेश के नोएडा में पाकिस्तानी शख्स हथियार तस्करी का धंधा करता है. लोगों को मोटे मुनाफे का लालच देकर इस धंधे में घसीट रहा है. इतना ही नहीं घर में पनाह लेने के बाद उनकी बहू बेटियों के साथ रेप भी कर रहा है. यह सनसनीखेज खुलासा मेरठ के एसएसपी ऑफिस पर एक पीड़िता ने किया है. मेरठ के मवाना में रहने वाली एक पीड़ित महिला ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई. महिला ने अपने ऊपर जुल्म और पाकिस्तानी शख्स की हथियारों के साथ फोटो भी वायरल किए हैं.

यह भी पढ़ें : यूपी के कई इलाकों में आज झमाझम बारिश के आसार।

जी हां, मेरठ के एसएसपी कार्यालय पर न्याय की गुहार लगाने पहुंची इस महिला ने सनसनीखेज खुलासा किया है. महिला की माने तो उसकी शादी 2013 में हुई थी. सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन अचानक उसके ससुराल वाले मोटे मुनाफे के लालच में हथियारों के धंधे में शामिल हो गए. महिला ने आरोप लगाया कि पाकिस्तान से आया हुआ एक शख्स नोएडा में हथियारों की तस्करी करता है. गांव में सब लोग उसे पाकिस्तानी के नाम से जानते हैं. लेकिन फर्जी आईडी के सहारे वह नोएडा में रह रहा है. मोटा मुनाफा कमाने का लालच देकर लोगों को हथियार तस्करी के धंधे में घसीट रहा है.

महिला ने इन आरोपों को साबित करने के लिए कुछ फोटो भी वायरल किए हैं. वही अपने ऊपर हुए जुल्मों के फोटो भी पुलिस को दिखाएं हैं. जिसके बाद एसएसपी मेरठ ने इन आरोपों को गंभीरता से लेते हुए इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. इसके अलावा एलआईयू तंत्र को भी इस मामले की सत्यता जानने के लिए एक्टिव किया गया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker