तीन महीने से तीन आरोपियों ने किया 9वीं क्लास की छात्रा का बलात्कार, मुंह पर कपड़ा ठूंसकर कमरे में रखते थे बंद

दिल्लीः छात्रा का बलात्कार।

झारखंड के बोकारो से बड़ा ही भयावह मामला सामने आया है जहां 9वीं क्लास की छात्रा का पहले अपहरण किया गया फिर उसके साथ बलात्कार हुआ। नाबालिग के साथ ये गंदा काम तीन युवकों ने किया है। आरोप के मुताबिक इन तीनों युवकों ने नाबालिग को एक कमरे में पिछले तीन महीने से बंद करके बलात्कार कर रहे थे।

जब लड़की ने विरोध करने की कोशिश की तो उसके साथ मारपीट भी की गई। पीड़िता ने जैसे-तैसे अपने आपको आरोपियों के चुंगल से बचाया और घर पहुंची। तब जाकर पूरे मामले का खुलासा किया गया और पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और अब तक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि नाबालिग के परिजनों ने गुमशुदगी की लिखित शिकायत  जरीडीह थाने में दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। जब परिजन थाने गए तो बेटी को खुद खोज लेने की बात कही। पीड़िता के मुताबिक, बलात्कार के दौरान उसे काफी पीटा जाता था। 

पीड़िता जिले के जरीडीह थाना इलाके में रहती है और 20 अप्रैल को वह अपने घर से कपड़े खरीदने के लिए निकली थी। इस दौरान जब वह घर लौट रही थी, तभी मंतोष कुमार ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर छात्रा का अपहरण कर लिया और तीनों ने मिलकर उसे ऑटो में बिठा लिया। इस दौरान लड़की के मुंह को बांध दिया था ताकि वह चिल्ला न सके। फिर उसे  पिंडराजोरा थाना इलाके के तेलीडीह ले गए और वहां एक कमरे में बंद कर दिया।

इस दौरान लड़की के साथ लगातार तीनों ने बारी-बारी से 3 महीने तक रेप किया। यहीं नहीं जब तीनों आरोपी कमरे से बाहर जाते थे तो पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसे अंदर ही छोड़ देते थे और बाहर कमरे में ताला लगा देते थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker