बचे कांवड़ियों पर फूल बरसाते DM और SSP, हो सकता था हेलीकाॅप्टर हादसा

दिल्लीः हर की पैड़ी पर हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा करने के दौरान लापरवाही का एक वीडियो सामने आया है. एक बड़ी पॉलिथीन शीट उड़कर पुष्प वर्षा कर रहे हेलीकॉप्टर की पंखुड़ियों के पास कुछ सेकंडों तक लहराती दिखी. गनीमत यही रही कि यह पाॅलीथीन हेलीकाॅप्टर की पंखुड़ियों में उलझी नहीं और हवाई क्रैश या कोई हादसा होने से बाल-बाल बच गया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह लोगों के हुजूम के ठीक ऊपर यह खतरा मंडरा रहा था.

जब हेलीकॉप्टर हर की पैड़ी स्थित ब्रह्मकुंड के ठीक ऊपर हवा से फूल बरसा रहा था. हरिद्वार के डीएम और एसएसपी उस समय हेलीकॉप्टर में मौजूद थे. इससे पहले एक वीडियो जारी हुआ था, जिसमें हेलीकाॅप्टर से फूल बरसाए जाने की तस्वीरें थीं और घाट पर मौजूद हज़ारों लाखों कांवड़ियों के जयघोष के सुर व चित्र दिख रहे थे. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की मंशा के अनुरूप पुष्पवर्षा से कांवड़ियों का स्वागत कल किया गया था.

यह भी पढ़ें : लव ट्रायंगल में युवती को मिली खौफनाक मौत

इधर, हरिद्वार, ऋषिकेश से भारी संख्या में कांवडिए बद्रीनाथ धाम की तरफ जा रहे हैं, तो यातायात नियमों की भी जमकर धज्जियां उड़ रही हैं. हमारे चमोली संवाददाता नितिन सेमवाल ने बताया कि पुलिस ने कई जगहों पर चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है. कांवडियों की मोटरसाइकिल की लगातार चेकिंग की जा रही है. तीन सवारी और बिना हेलमेट के चलने वाले कांवडियों के चालान काटे जा रहे हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker